‘मैंने सबको मार दिया’…सुपरवाइजर ने पत्नी और बेटी की हत्या कर खुद भी फंदे से झूला

0 161

राजधानी दिल्ली में एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक ही घर से तीन शव बरामद किए हैं. घर से पुलिस को 46 साल के सुशील, उसकी पत्नी और बेटी का शव मिला है. वहीं मृतक सुशील का एक बेटा भी गंभीर हालत में पुलिस को घर से मिला है, जिसका इलाज अस्पताल में हो रहा है. पुलिस को संदेह है कि सुशील ने ही पहले अपनी बीवी और बच्चों की हत्या की और फिर खुद फांसी के फंदे से लटक कर गया.

जानकारी के मुताबिक मृतक सुशील दिल्ली मेट्रो में काम करता था. पुलिस को मंगलवार को करीब पौने एक बजे पीसीआर पर कॉल आया था. कॉल करने वाले ने खुद को सुशील का सहकर्मी बताया, जो कि दिल्ली मेट्रो में ही काम करता है और उसने कहा कि सुशील आज ऑफिस नहीं पहुंचा है. उसने आगे बताया कि जब उसने सुशील को फोन किया तब सुशील रो रहा था और इसी दौरान वो बोला, ‘मैंने घर में सबको मार दिया…’ मृतक सुशील के दोस्त ने बताया कि इसके बाद से ही उसका फोन स्विच ऑफ है.

ये भी पढ़ें,.Tesla में नौकरी पाना अब नहीं होगा ‘आसान’! Elon Musk ने जारी किया नया फरमान

ये जानकारी मिलते ही पुलिस सुशील के दोस्त द्वारा बताए पते पर पहुंची और वहां तीन लोगों की लाश पुलिस को दिखाई दी. इनमें सुशील, उसकी पत्नी और 6 साल की मासूम बेटी शामिल हैं. सुशील का शव पुलिस को घर में लटका हुआ मिला. वहीं जब पुलिस ने उसके कंप्यूटर को खंगाला तो उसमें गूगल सर्च पर मिला how to hang (खुद को फांसी के फंदे पर कैसे लटकाएं). हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक बयान अभी नहीं आया है, लेकिन पुलिस को संदेह है कि सुशील ने ही पहले अपनी बीवी और बच्ची को चाकू से मारा और फिर सुसाइड कर लिया.

Related News
1 of 779

पुलिस ने घटनास्थल से वो चाकू भी बरामद किया है, जिससे सुशील और उसकी पत्नी की हत्या की गई. हालांकि अभी तक किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है और न ही इस घटना के पीछे का कारण ही अब तक साफ हुआ है. हालांकि इन सभी गुत्थियों को एक शख्स है जो अभी सुलझा सकता है, वो है सुशील का 13 साल का बेटा, जिसे मारने की कोशिश की गई थी, लेकिन वो बच गया. अभी वो अस्पताल में है और उसका इलाज चल रहा है.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...