पुलिस की घेराबंदी पर बदमाशों ने की फायरिंग , दो गिरफ्तार 

0 12

बहराइच — कैसरगंज थाने की पुलिस पर मंगलवार की आधी रात के बाद बदमाशों ने उस समय फायरिंग कर दी। जब वह बदमाशों की भनक पाकर पुलिस टीम घेराबंदी कर रही थी। हौसला बनाए रख पुलिस टीम ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि छह बदमाश फरार हो गए। पकड़े गए बदमाशों के पास से असलहे कारतूस, बाइक व चोरी का माल बरामद हुआ है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि कैसरगंज एसएचओ  श्याम बहादुर सिंह को मंगलवार की आधी रात के बाद नौग्ईया नहर के पास बदमाशों के हलचल मिलने की जानकारी मिली। जिस पर उन्होने अफसरों को जानकारी दी। एएसपी सिटी अजय प्रताप सिंह व सीओ कैसरगंज दिनेश कुमार  शर्मा के पर्यवेक्षण में एसएचओ श्याम बहादुर सिंह ने एसएसआई छोटक सिंह यादव, एसआई अर्जुन सिंह भदौरिया, विजय बहादुर मल्ल, आरक्षी दीपक मिश्रा, रामकेश शर्मा, शशिकांत सिंह, अमरदीप मौर्य को साथ लेकर दबिश दी। बदमाशो को जैसे ही पुलिस टीम की घेराबंदी की भनक लगी। तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ छह चक्र गोलियां दागी। पुलिस कर्मियों ने अपने आप को बचाते हुए जान पर खेलकर दो बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि छह बदमाश फरार हो गए। बदमाशों की तलाशी लिए जाने पर पर दो तमंचा 12 बोर, 4 जीवित  व 2 खोखा कारतूस, एक बाइक, छह पेटी देशी शराब बरामद हुई।

Related News
1 of 778

एसपी जुगुल किशोर ने बताया कि 28 अक्टूबर की रात में पवना गांव से देशी शराब की दुकान में हुई चोरी की वारदात का पकडे गए बदमाशों ने जुर्म इकबाल किया है। बदमाशों की शिनाख्त कैसरगंज थाने के बदरौली के मजरे भगतपुरवा निवासी राकेश उर्फ मुलायम लोनिया, पिपरहापुरवा निवासी बनकट यादव के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपियों के विरूद्ध हत्या का प्रयास, शस्त्र व चोरी व बरामदगी अधिनियम में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को जेल भेजा गया है।

रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...