गन्ना संस्थान के रिटायर्ड़ कर्मी के घर लाखों की चोरी

0 17

लखनऊ — मानक नगर थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने गन्ना संस्थान से सेवानिवृत दो भाइयों के मकान पर रविवार रात धावा बोलकर नगदी समेत लाखो के जेवरात पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। चोरी की जानकारी अगले दिन सुबह पीड़ित के बेटे को हुई तो उसने स्थानीय पुलिस व कन्ट्रोल रूम 100 को मामले की सूचना दी।

 

Related News
1 of 778

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय व कन्ट्रोल पुलिस पुलिस ने छानबीन कर पीड़ित के बेटे की तहरीर पर जांच व कार्यवाही में जुटी है। गन्ना संस्थान से सेवानिवृत्त दो सगे भाई विजय सिंह व महावीर सिंह पुत्र बुद्वसेन निवासी 569-क/317 , श्रीनगर ,मानक नगर रविवार रात अपने पूरे परिवार के साथ मैनपुरी अपने रिस्तेदार के घर एक समारोह में शामिल होने गए थे। घर की चाभी पड़ोस में रह रहे भाई के बेटे सुमित को देकर गए थे। सोमवार सुबह सुमित घर की बिजली बंद करने गया तो घर का ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए।आनन फानन में सुमित ने पुलिस व परिजनों ने मामले की जानकारी दी। 

सुमित ने बताया कि उसके पिता विजय सिंह मकान के निचले हिस्से में रहते है जबकि चाचा महावीर अपनी दो बेटियों की शादी के बाद पत्नी गुड्डी देवी के साथ मकान के ऊपरी हिस्से में रहते है। चाची गुड्डी देवी प्राईमरी स्कूल में अध्यापिका के पद पर तैनात है। वही सुमित पड़ोस में ही बने अपने दुसरे मकान पर  अपनी पत्नी व बच्चे संग रहता है। 

सुमित ने बताया कि चोरों ने कीमती घरेलू सामान के अलावां आलमारी के लाकर में रखी नगदी समेत लाखों के जेवर पर हाँथ साफ़ कर दिया लेकिन चोरी गए सामान का सही आकलन घर वालों के आने के बाद ही चल सकेगा। सुमित की तहरीर पर मानकनगर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर चोरों की तलाश में जुटी है।थाना प्रभारी मानक नगर संतोष कुश्वाहा ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अंशुमान दुबे,लखनऊ

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...