विराट कोहली के शतक पर फ्री की बिरयानी खाने के लिए मची भगदड़, बुलानी पड़ी पुलिस

0 194

Virat Kohli , बहराइच: आईसीसी वनडे क्रिकेट विश्व कप 2023 में विजयी रथ पर सवार भारतीय टीम सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) को 70 रन से हराकर 12 साल बाद फाइनल में पहुंच गई है। बल्ले से जहां विराट कोहली और श्रेयश अय्यर भारत की जीत के हीरो रहे तो वहीं मोहम्मद शमी ने गेंद से जमकर कहर बरपाया। इस मैच में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना 50वां वनडे शतक जड़ा।

 भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बुलानी पड़ी भीड़

कोहली के इस शतक के बाद यूपी के बहराइच के एक होटल में भारी भीड़ जमा हो गई। हालात ऐसे हो गए कि लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। फिर भी लोग नहीं माने। आख़िरकार रेस्टोरेंट का शटर बंद करना पड़ा। दरअसल उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक ‘लखनवी रसोई’ नाम से होटल है। रेस्टोरेंट संचालक की ओर से यह घोषणा की गई कि विराट कोहली जितने रन बनाएंगे, उतने प्रतिशत की छूट दी जाएगी। तो फिर क्या कोहली ने मैच में लगाया शतक?

ये भी पढ़ें…Uttarkashi Tunnel Accident : टनल के मलबे में फंसी 40 जिंदगियां को बचाने का जंग जारी, पाइप से भेजा जा रहा खाना

Related News
1 of 1,045

मुफ्त में परोसनी पड़ी बिरयानी

ऐसे में रेस्टोरेंट संचालक को 100 प्रतिशत डिस्काउंट यानी मुफ्त में बिरयानी परोसनी पड़ी। फ्री चिकन और मटन बिरयानी बिरयानी मिलते देख ग्राहकों की भीड़ जमा हो गई। कुछ ही देर में रेस्टोरेंट के बाहर सैकड़ों लोग जमा हो गए। सड़क पर जाम लग गया। बिरयानी की एक प्लेट पाने के लिए कतार में आगे बढ़ने के लिए धक्का-मुक्की करते दिखे। इससे पहले कि रेस्टोरेंट मालिक का सामान खत्म हो जाए, भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। स्थिति तब तनावपूर्ण हो गई जब कतार में इंतजार कर रहे लोग रेस्टोरेंट मालिक से और बिरयानी की व्यवस्था करने की मांग करने लगे।

आख़िरकार किसी भी तरह की तोड़फोड़ से बचने के लिए मालिक को अपना रेस्टोरेंट बंद करना पड़ा। थाना प्रभारी, कोतवाली देहात, मनोज कुमार पांडे ने कहा कि चूंकि होटल के बाहर बड़ी भीड़ जमा हो गई थी, इसलिए किसी भी कानून-व्यवस्था की स्थिति की संभावना नहीं थी। स्थिति से बचने के लिए एक पुलिस टीम भेजी गई।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर