UP Assembly Winter Session 2023: सदन की कार्यवाही बुधवार सुबह 11 बजे तक स्थगित

0 159

उत्तर प्रदेश विधानसभा का चार दिवसीय शीतकालीन सत्र मंगलवार 28 नवंबर से शुरू हो गया है। पहले दिन सदन में सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सभी सदस्यों ने दिवंगत बीजेपी नेता आशुतोष टंडन को श्रद्धांजलि दी। सीएम योगी ने पूर्व मंत्री और विधायक आशुतोष टंडन गोपाल टंडन की आत्मा की शांति की कामना के साथ ही परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की ।

सीएम ने कहा मैं इस सदन के नौ पूर्व सदस्यों के निधन पर भी शोक व्यक्त करता हूं। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उनके निधन से हम सभी दुखी हैं। हम उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। इसके बाद सदन ने दो मिनट का मौन रखा और कल यानी बुधवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

सीएम योगी ने दिवंगत आशुतोष टंडन को दी श्रद्धांजल‍ि

नेता सदन और मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि गोपाल टंडन छात्र जीवन के दौरान एबीवीपी से जुड़े थे। 1980 में उन्होंने भाजपा महानगर इकाई के उपाध्यक्ष के रूप में राजनीति की शुरुआत की। वे सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों से जुड़े रहे। वे सभी वर्गों के बीच लोकप्रिय नेता थे। मंत्री रहते हुए उन्होंने राज्य के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्हीं के नेतृत्व में कुम्भ हुआ।

ये भी पढ़ें..Uttarkashi tunnel rescue: Rat Miners ने हाथों से भेद दी सुरंग की चट्टान, किसी भी वक्त बाहर आ सकते हैं मजदूर

नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वह विधानसभा में चुनकर आये हैं। आशुतोष टंडन गोपाल बहुत ही सरल और मिलनसार थे। वह लखनऊ की जनता के पसंदीदा नेता थे। उन्होंने एक मंत्री के तौर पर काम किया है। समाज ने एक अच्छा नेता खो दिया है और समाज को अपूरणीय क्षति हुई है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने नौ पूर्व सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूर्व विधायक अनिल दोहरे की मौत कैंसर से हुई है। यूपी में कैंसर के इलाज की ओर सदन का ध्यान आकर्षित करते हुए अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कैंसर के इलाज को बेहतर बनाने की जरूरत है।

Related News
1 of 1,275

कांग्रेस पार्टी की नेता आराधना मिश्रा मोना, सुभासपा नेता ओम प्रकाश राजभर, बसपा के उमाशंकर सिंह समेत जनसत्ता दल, निषाद पार्टी, अपना दल के नेताओं ने भी शोक व्यक्त किया। आखिर में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने पीठ से कहा कि गोपाल टंडन संघ और बीजेपी से जुड़े हुए हैं। आतिथ्य सत्कार उनके रोम-रोम में था। वह कभी भी सीखने से पीछे नहीं हटे। योगी सरकार में मंत्री रहते हुए उन्होंने बेहतरीन काम किया। वह यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के निदेशक थे।

कई मुद्दों पर सरकार को घेरेगी सपा

गौरतलब है कि आज से शुरू हो रहे विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में समाजवादी पार्टी कई बड़े मुद्दों पर बीजेपी सरकार को घेरेगी। जातीय जनगणना, स्वास्थ्य और किसानों के मुद्दे पर सपा सदन में सबसे मुखर रहेगी. मंगलवार को सपा विधानमंडल दल की बैठक में भाजपा को घेरने की रणनीति को अंतिम रूप दिया गया।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर