करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे, भारत के स्टार शटलर श्रीकांत

0 20

स्पोर्ट्स डेस्क — शानदार फॉर्म में चल रहे भारत के स्टार शटलर किदाम्बी श्रीकांत ताजा जारी  रैंकिंग में दो पायदान की छलांग के साथ अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ दूसरे नंबर की रैंकिंग हासिल कर ली है.

 

Related News
1 of 260

श्रीकांत इस सीजन में पांच फाइनल्स में पहुंचे हैं और चार खिताब अपने नाम किया. उनके 73,403 अंक हैं जिससे वह विश्व चैम्पियन डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन से 4527 अंक दूर हैं जो रैंकिंग सूची में शीर्ष पर हैं.गुंटुर के 25 वर्षीय ने इंडोनेशिया और ऑस्ट्रेलिया में लगातार खिताब जीते और इसके बाद उन्होंने डेनमार्क और फ्रांस में भी ट्रॉफी जीती । उनके पास चीन और हांगकांग में होने वाली आगामी प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन कर दानिश शटलर को पछाड़कर पहला स्थान हासिल करने का मौका होगा.

सिंगापुर ओपन चैम्पियन बी साई प्रणीत हालांकि एक पायदान के नुकसान से 16वें स्थान पर खिसक गए जबकि समीर वर्मा अपने 18वें स्थान पर कायम है जो फिटनेस मुद्दे के कारण डेनमार्क और फ्रांस में नहीं खेल पाये थे.महिला सिंग्लस में पीवी सिंधू अपने दूसरे स्थान पर बरकरार है जो फ्रांस में सेमीफाइनल में भी पहुंची थी जबकि दुनिया की पूर्व नंबर एक साइना नेहवाल 11वें स्थान पर कायम हैं.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...