आज का भाग्यफलः 13 अक्टूबर 2020

0 31

मेष- शुभ भावनाओं से आत्मिक शांति, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क, रचनात्मक क्रियाकलापों में रुचि, व्यक्तित्व का विकास, परोपकार की भावना जाग्रत।

वृषभ- समस्याओं से चिंतित, जीवन साथी से असहयोग, घरेलू सुख में दिक्कतें, पूंजी का प्रतिफल न मिलने से अशांति, मित्रों से तनाव, कर्ज से परेशान, वाहन से भय।

मिथुन- ग्रहयोग बेहतर, वाक्पटुता से संकल्पसिद्धि, निराशा का समापन, व्यावसायिक उन्नति, प्रगति का मार्ग प्रशस्त, शुभ समाचार की प्राप्ति।

कर्क- परिस्थितियों में सुधार, अध्यात्म में आस्था, सुपरिचितों से विचार विमर्श, आपसी संबंधों में मधुरता, सामाजिक गतिविधियों में वृद्धि, मानसिक शांति।

सिंह- अभिलाषा की पूर्ति का प्रयास, नवयोजना दृष्टिगत, समस्याओं के समाधान, पूंजी का प्रतिफल, सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, भौतिक सुख के साधन सुलभ।

कन्या- दिन अशुभ, स्वास्थ्य में व्यवधान, धनागम में निराशा, आत्मीयजनों से कष्ट, परीक्षा प्रतियोगिता में असफलता, दाम्पत्य जीवन संतोषजनक, अपव्यय भी।

Related News
1 of 443

तुला- ग्रहयोग बेहतर, नवसम्पर्क का सुयोग, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, आपसी सम्बन्ध से कामयाबी, राजनैतिक कृत्यों में संलग्नता, विवाद समापन।

वृश्चिक- बुद्धि चातुर्य से संकल्पसिद्धि, आकस्मिक लाभ, स्वयं का निर्णय हितकर, धर्म के प्रति आस्था, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, मनोरंजन में रुझान।

धनु- आर्थिक प्रगति हेतु प्रयत्नशील, किसी योजना में सम्मिलित होने का सुअवसर, राजनैतिक गतिविधियों की ओर अभिरुचि, कार्य क्षमता में वृद्धि।

मकर- निराशा की स्थिति, आपसी वैमनस्यता, संकल्प सिद्धि में गतिरोध, नवसम्याएं उत्पन्न, भाग्य में न्यूनता, प्रतिष्ठा पर आघात, असमंजस की स्थिति।

कुंभ – योजना साकार होने की ओर,आपसी वैमनस्यता का समापन, मित्रों से सहयोग, धनागम का अवसर, मनो-विनोद के सुअवसर प्राप्त, यात्रा सुख।

मीन- चिरवांछित कार्य प्रगति पर, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय लाभप्रद, विस्तार की योजना फलीभूत, सुख-सुविधा हेतु प्रयत्नशील, मनोरंजन में रुझान।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर