सिपाही ने तमंचे के बल पर किया महिला का रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल…

सिपाही अमित कुमार के खिलाफ थाना पटवाई में FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस...

0 712

यूपी के रामपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के थाना पटवाई के सिपाही पर महिला ने तमंचे के बल पर रेप करने का संगीन आरोप लगाया है। यही नहीं अश्लील वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगा है। वहीं पीड़ित महिला ने इंसाफ के लिए पुलिस अधीक्षक (SP) से गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें..क्राइम ब्रांच में रिश्वत के पैसे के बंटवारेे का Video हुआ वायरल

वहीं इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने आरोपी सिपाही अमित कुमार के खिलाफ थाना पटवाई में FIR दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

 डरा-धमका कर करता रहा यौन शोषण

बता दें कि मामला पटवाई थाना क्षेत्र के गांव का है। यहां थाने के सिपाही की एक युवक से दोस्ती है। सिपाही का उसके घर आना-जाना लगा रहता है। आरोप है कि सिपाही 10 अक्तूबर को रात में महिला के घर पहुंच गया। उस वक्त उसका पति छत पर सो रहा था। इस दौरान सिपाही ने तमंचे के बल पर बलात्कार किया।

विरोध करने पर उसके पति को जेल भेजने की धमकी दी। सिपाही ने अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह डरा-धमका कर यौन शोषण करता रहा। दोस्त की पत्नी जब भी विरोध करती तो वीडिया को वायरल करने की धमकी देता रहा।

Related News
1 of 957
एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज

जब इसकी जानकार महिला के पति को हुई तो उसने पत्नी से सख्ती से पूछताछ की। इस पर पत्नी से सब कुछ बता दिया। जिसके बाद युवक बुधवार को अपनी पत्नी को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और सिपाही की शिकायत की।

फिलहाल पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पटवाई थाने में देर शाम थाने के आरोपी सिपाही अमित कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी सिपाही अमित पर आईपीसी की धारा 376 (2)का 452 आईसीसी और 506 आईपीसी में दर्ज हुआ है ।

इस घटना के बाद अब सावल यह उठता है कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाएगा तो आम इंसान अपनी फरियाद लेकर कहां जाएगा।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर