तीन पुलिसकर्मियों को गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपियों के घरों पर चलाया बुलडोजर

0 104

मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों तीन पुलिसकर्मियों को गोली मारकर हत्या कर दी.वहीं पुलिसकर्मियों को मारने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन सख्त हो गया है. पुलिस ने सातों आरोपियों के घरों पर बुल्डोजर चलाया है. साथ ही शिकारियों के हौंसले तोड़ने के लिए बिदूरिया गांव में पुलिस ने डेरा डाल रखा है. बताया जा रहा है कि शिकारियों की धरपकड़ के लिए सर्चिंग की जा रही है. पुलिस प्रशासन नौशाद और बल्लू समेत सातों आरोपियों के घरों के अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई कर रहा है.

ये भी पढ़ें..पति की दूसरी शादी से नाराज़ पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, 4 लोग जिंदा जले

घटनास्थल पर 4 काले हिरणों के सिर व मोर का शव बरामद

मिली जानकारी के मुताबकि पुलिसकर्मी शिकारियों को घेरने सगा बरखेड़ा गांव पहुंचे थे. मृतक पुलिसकर्मियों में एसआई राजकुमार जाटव , हवलदार संतराम मीना और आरक्षक नीरज भार्गव शामिल हैं. सरकारी वाहन चालक का निजी ड्राइवर भी घायल हुआ है. देर रात लगभग 1 बजे की घटना है. घटनास्थल पर 4 काले हिरणों के सिर और 1 मोर का शव बरामद किया गया हैं. पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस की सरकारी इंसास रायफल भी शिकारी लूट ले गए हैं. पुलिसकर्मियों के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. साथ ही मौक़े पर बरामद जानवरों के शवों को भी पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है.

Related News
1 of 1,598

देर रात शिकारियों ने दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि गुना में एक बदमाश की बेटी की शादी थी. इसी शादी में काले हिरणों का गोश्त बनाने के लिए आरोपी शिकार करने गए थे. रात में आरोपी शिकार कर वापस लौट रहे थे. रात करीब 12 से 1 के बीच पुलिस ने देखा तो घेराबंदी शुरू की. आरोपियों के पास बोरी में कुछ रखा हुआ था. इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों के लगने से तीन पुलिसकर्मियों एसआई राजकुमार जाटव , हवलदार संतराम मीना और आरक्षक नीरज भार्गव की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस लगातार आरोपियों के खिलाफ एक्शन ले रही है.

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर