देश को लूटने वालों का हम चुन-चुनकर हिसाब करने में लगे हैं: मोदी

0 20

शिमला– नरेंद्र मोदी ने शनिवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा और मंडी में रैली की। उन्होंने कहा कि जब तक कांग्रेस को सजा नहीं देंगे, वो पार्टी सुधरने वाली नहीं। देश को लूटने वालों के हम चुन-चुनकर हिसाब कर रहे हैं।

Related News
1 of 601

रविवार को नरेंद्र मोदी ऊना, पालमपुर और कुल्लू में जनसभा को संबोधित करेंगे। दूसरी तरफ, कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी 6 नवंबर को 3 रैलियां करेंगे। बता दें कि हिमाचल में एक फेज में 9 नवंबर को वोटिंग होनी है।

मोदी ने मंडी में कहा, “कांग्रेस को पता होना चाहिए कि देश की जनता ने मुझे 2014 में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए दिल्ली के सिंहासन पर बैठाया है। मौज करने, अपने परिवार का भला करने, अपने दोस्तों का भाग्य बनाने के लिए नहीं बनाया है। भारत का भाग्य बनाने के लिए बनाया है और मैं इस काम से कभी विचलित नहीं होने वाला हूं। एक तरफ हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। बेनामी संपत्ति, जिन्होंने जमाकर, छिपाकर, दूसरों के नाम पर संपत्ति रखी है। कांग्रेस के कई नेता होंगे, किसी ने ड्राइवर-रसोइए के नाम पर मकान बनाकर रखा होगा। ये जनता के पैसे हैं, जनता से लूटे गए पैसे हैं। वो पैसे जनता के ही काम आने चाहिए और हम देश को लूटने वालों का चुन-चुनकर हिसाब करने में लगे हुए हैं और सफाई करके रहेंगे।” 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...