केशव मौर्या ने अखिलेश के इस बयान पर अखिलेश की राहुल से कर डाली तुलना

0 33

बदायूँ--प्रदेश में निकाय चुनाव की घोषणा होने के बाद से सभी राजनेता अपने अपने तेवर दिखा रहे हैं।  बदायूँ में आज प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। 

जनसभा को सम्बोधित करने के बाद पत्रकारों ने जब उनसे सवाल पूछा कि अखिलेश यादव ने नोटबंदी के दौरान बैंक की लाइन में पैदा हुए बच्चे “खजांची” का जन्मदिन मनाने की बात कही है तो इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि “अखिलेश जी डीप्रेशन में है ,मैं इतना ही कहूंगा कि सत्ता को खोने के बाद उन्हें समझ नही आ रहा है कि वो अब सत्ता से बाहर है । ऐसे बयान राहुल गांधी देते तो समझ आता ,अखिलेश भी देने लगे है।मुझे लग रहा है ये जोड़ी डीप्रेशन में है ।”

Related News
1 of 600

जानिए ! क्या कहा था अखिलेश ने –नोटबंदी की पहली सालगिरह : अखिलेश यादव ने मनाया ‘खजांची’ का जन्मदिन,जानिये कौन है ये..

बता दे कि नोटबंदी की पहली सालगिरह पर एक ओर जहाँ बीजेपी सरकार ने ‘एंटी ब्लैक मनी डे ” मनाया ; वहीँ देश की अन्य विरोधी पार्टियों ने इस दिन को ” काला दिवस ” के रूप में मनाया था । ऐसे में अखिलेश यादव इन सबसे एक कदम आगे रहे। उन्होंने इस अवसर को भुनाने के लिए ‘ खजांची ‘ नाम के बच्चे का जन्मोत्सव मनाया था । नोटबंदी के दौरान कानपुर देहात के एक गांव की रहने वाली गर्भवती सर्वेशा भी बैंक की लाइन में लगी थी। सर्वेशा 2 दिसंबर, 2016 को पंजाब नेशनल बैंक की लाइन में लगी थी। बैंक के बाहर ही उसने बेटे को जन्म दिया था। नोटबंदी के दौरान जन्म लेने पर उसका नाम खजांची पड़ गया था। खजांची अब एक साल का होने वाला है। खजांची के जन्म समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव थे। उन्होंने आर्थिक मदद के लिए खजांची की मां को 2 लाख रुपये दिये थे। सरकार ने ये पैसा खजांची के देखभाल के लिए दिया था।

रिपोर्ट – राहुल सक्सेना ,बदायूँ

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...