पौधा रोपण कर मनाया गया विश्व पर्यावरण दिवस

विधायक सुरेंद्र मैथानी के द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में संत कबीर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पौधा रोपण किया...

0 82

विश्व पर्यावरण दिवस सम्पूर्ण विश्व में 5 जून को मनाया जाता है, जल और वायु को स्वच्छ रखने के लिए पर्यावरण का होना बहुत आवश्यक होता है। जैसा की संपूर्ण भारत में लोगो को ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ा, जिससे कई लोगों ने अपनो को भी खोया था।

ये भी पढ़ें..धोनी की Ex-Girlfriend ने पोस्ट हॉट तस्वीर, फैंस कर रहे जमकर तारीफ…

आज यूपी के कानपुर में पनकी क्षेत्र में स्थित पनकी पड़ाव में संत कबीर आश्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी के द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में संत कबीर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पौधा रोपण किया गया। वहीं आश्रम की समिति के द्वारा आश्रम में चारों और बाउंड्री के लिए समिति द्वारा ज्ञापन भी दिया गया और भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा आश्रम में पौधे लगाकर विश्व पर्यावरण दिवस को कोरोना नियमों का पालन करते हुए मनाया गया।

सीएम योगी के जन्म दिन की दी शुभकामनाएं 

इस कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने विश्व पर्यावरण दिवस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्म दिन की शुभकामनाएं प्रदान की और पर्यावरण के बारे में लोगों को जागरूक करते कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन वृक्ष जरूर लगाने चाहिए जिससे हमारी प्रकती जल और वायु को दूषित होने से बचाता है ।

Related News
1 of 606

इसी के साथ आश्रम की अव्यवस्थाओं को देखते हुए समिति के कार्यकर्ताओं ने विधायक सुरेंद्र मैथानी को ज्ञापन सौंपकर कार्यक्रम को विश्राम किया गया l कार्यक्रम के संयोजक भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मनीष बाजपाई व सुनील गुप्ता व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- दुर्गेश मिश्रा, कानपुर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर