बीमार पत्नी और बेटी के लिए नहीं मिली छुट्टी तो CO ने उठाया बड़ा कदम

0 298

उत्तर प्रदेश झांसी जिले से बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां CO सदर मनीष सोनकर की पत्नी और बेटी कोरोना संक्रमित हैं. उनकी देखभाल के लिए मनीष ने छुट्टी की मांग की लेकिन उन्हें छुट्टी नहीं मिली. इससे नाराज होकर मनीष सोनकर ने झांसी के SSP रोहन पी कनय को राज्यपाल को संबोधित अपना इस्तीफा भेज दिया है.

ये भी पढ़ें..दुनिया का पहला व अनोखा मामला जहां तीन लिंग के साथ पैदा हुआ बच्चा…डॉक्टर भी हैरान

वहीं SSP रोहन पी कनय ने बताया है कि इस्तीफे की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई है. SSP के मुताबिक इस मामले में बातचीत किसी तरह के फैसले पर अंतिम निर्णय जाएगा.

2005 बैच के अधिकारी है मनीष

बता दें कि मनीष सोनकर 2005 बैच के पीपीएस अधिकारी हैं जो फिलहाल झांसी सदर में सीओ के पद पर तैनात हैं. मनीष अपने परिवार के साथ में ही रहते हैं. इस समय मनीष और उनकी 4 साल की बेटी कोरोना पॉजिटिव है. जिसके चलते मनीष एक ही घर में पत्नी बच्चों से अलग हैं. ठीक से उनकी देखभाल नहीं कर पा रहे है.

खबर ये भी है कि उनकी पत्नी को तेज बुखार भी है. सीओ मनीष सोनकर खुद 20 अप्रैल को बुखार से पीड़ित थे. उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया जांच रिपोर्ट निगेटिव आने मनीष दवाइयों के सहारे सरकारी ड्यूटी निभाते रहे. मनीष की पत्नी होम्योपैथिक डॉक्टर है.

Related News
1 of 591

पत्नी को हुआ कोरोना…

जानकारी के मुताबिक मनीष की पत्नी की 30 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद वह सेफ आइसोलेट हो गई. उनकी 4 साल की बेटी है जो पिता मनीष के साथ उसी घर में अलग रह रही है. इस बीच मनीष की जिम्मेदारी और अधिक बढ़ गई. इस दौरान पंचायत चुनाव मतगणना में मनीष की ड्यूटी भी लग गई थी.

CO मनीष ने स्थिति के बारे एसएसपी को अवगत कराया और 1 से 6 मई तक के लिए आकस्मिक अवकाश की मांग की, लेकिन इस दौरान मनीष की ड्यूटी 2 से 3 मई तक बड़ागांव ब्लॉक के पंचायत चुनाव की मतगणना में लगा दी गई. इससे परेशान होकर मनीष ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर