प्रसव के दौरान बच्चे की मौत, परिजनों ने जमकर काटा हंगामा

0 5

जालौन में महिला जिला अस्पताल के चिकित्सकों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां प्रसव के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। इसकी जानकारी अस्पताल प्रशासन ने परिजनों को नहीं दी और बच्चे की हालात नाजुक बताते हुये परिजनों को बाहर ले जाने की बात कही, लेकिन परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने जमकर हंगामा किया।

हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने मामले को समझा। पुलिस के आने के बाद बच्चे की मौत की बात अस्पताल प्रशासन ने परिजनों को बताई।

ये भी पढ़ें..ग्लोबल हैंड वॉशिंग डेः पंचायत अधिकारियों ने ग्रामीणों को करवाया हैंड़वॉश, दिया ये संदेश

दरअसल मामला उरई के महिला जिला अस्पताल का है। बताया गया कि सिरसाकलार थाना क्षेत्र के मानपुर के रहने वाले दलजीत अपनी पत्नी का प्रसव कराने आये, जहां 6 बजे उसने बेटे को जन्म दिया, लेकिन डिलेवरी में बरती गई लापरवाही के कारण बेटे की मौत हो गई, जिसे अस्पताल प्रशासन ने छिपाते हुये परिजनों को स्थिति नाजुक बताते हुये बच्चे को बाहर ले जाने की बात कही।

परिजनों ने अस्पताल पर लगाया लापरवाही आरोप
Related News
1 of 29

इस बात पर परिजन एम्बुलेंस लेने पहुंचे, लेकिन परिजनों को जानकारी हुई की प्रसव के दौरान बच्चे की मौत हो गई, जिस पर परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा। हंगामे की बात पर पुलिस पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास किया, तब कहीं मामला शांत हुआ। परिजनों का कहना है कि अस्पताल में बड़ी लापरवाही बरती गई जिसे बच्चे की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर