IPL 2021 : ऋषभ पंत को मिली दिल्ली की कमान…

0 114

नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद पंत को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया है. अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे.

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग को पूरा भरोसा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन में टीम की कप्तानी करने पर ऋषभ पंत के खेल में और निखार आएगा.

ये भी पढ़ें..आधी रात नशे में धुत अजय देवगन की हुई पिटाई ! वायरल वीडियो…

चोटिल श्रेयस अय्यर टूर्नामेंट से बाहर

चोटिल श्रेयस अय्यर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान पोंटिंग ने ट्वीट किया, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्रेयस अय्यर टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे लेकिन ऋषभ पंत इसका कैसे फायदा उठाते हैं, यह देखने के लिए मैं उत्सुक हूं. अपने हाल के प्रदर्शन के कारण वह इसके हकदार थे और वह आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि कप्तानी उन्हें और बेहतर खिलाड़ी बनाएगी.’

पंत का आईपीएल करियर….

पंत के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक इस टी20 लीग में 68 मैच खेले और कुल 2079 रन बनाए. उनके नाम इस लीग में एक शतक और 12 अर्धशतक हैं. पिछले सीजन में उन्होंने 14 मैचों में कुल 343 रन बनाए जिसमें उनका औसत 31.18 का रहा.

Related News
1 of 190

https://twitter.com/DelhiCapitals/status/1376908668453625864?s=20

वह पहली बार आईपीएल में 2016 में खेलने उतरे थे. साल 2018 में खेला गया उनका सीजन बेस्ट रहा, तब उन्होंने 14 मैचों में कुल 684 रन बनाए जिसमें उनका औसत भी 52.61 का रहा था.

रैना ने दी बधाई…

वही भारतीय टीम के पूर्व खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा, ‘दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाए जाने पर ऋषभ पंत को बधाई.मुझे पूरा भरोसा है कि वो एक जबरदस्त लीडर साबित होंगे और कप्तानी मिलने पर गर्व महसूस कर रहे होंगे.

ये भी पढ़ें..आधी रात नशे में धुत अजय देवगन की हुई पिटाई ! वायरल वीडियो…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर