भारतीय क्रिकेटर के पिता की कोरोना से मौत, सहवाग ने लगाई थी मदद की गुहार

0 69

टीम इंडिया के क्रिकेटर सिद्धांत डोबाल के पिता संजय डोबाल ने सोमवार को निधन हो गया. बताया जा रहा है कि वह कोरोना (corona) से पीडित थे. संजय खुद दिल्‍ली के जाने मानें क्‍लब क्रिकेटर रहे चुके थे. वह दिल्‍ली अंडर 23 टीम के सपोर्ट स्‍टाफ का भी हिस्‍सा रह चुके थे.52 साल के संजय जिंदगी और मौत से लड़ रहे थे.

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी दे रही है 20,000 लोगों को नौकरी, जल्द करें अप्लाई

बता दें कि रविवार को पूर्व भारतीय दिग्‍गज वीरेंद्र सहवाग ने भी सोशल मीडिया पर उनके लिए मदद मांगी थी. दिल्‍ली के पूर्व ऑलराउंडर संजय के निधन से पूरे खेल जगत को झटका लगा है. डोबाल के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. सिद्धांत राजस्थान के लिए खेलते हैं तो छोटा बेटा एकांश दिल्ली की अंडर 23 टीम में हैं.

अस्पताल में थे भर्ती…
Related News
1 of 164

वहीं डीडीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि डोबाल में कोरोना वायरस (corona) संक्रमण के लक्षण थे और उन्हें पहले बहादुरगढ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां जांच में वह पॉजिटिव पाए गए. उसके बाद हालात बिगड़ने पर उन्हें द्वारका के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया.

उन्हें प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई, लेकिन कोई असर नहीं हुआ. फिरोजशाह कोटला मैदान पर जाना माना चेहरा डोबाल दिल्ली के क्रिकेटर्स वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, मिथुन मन्हास के बीच काफी लोकप्रिय थे, उन्होंने सोनेट क्लब के लिए क्रिकेट भी खेला.गंभीर, सहवाग और मन्हास ने ट्विटर के जरिए प्लाज्मा डोनेशन की अपील भी की थी.

ये भी पढ़ें..IPL फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए कब-कहां हो सकते है मैच

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर