हिंदुस्तान नवनिर्माण सेना ने की अपील,-‘कोरोना के खिलाफ युद्ध में संभालें मोर्चा’

130करोड भारतीय जनता सैनिक रूप मे अपने घर के अंदर रहकर इस वायरस को अपने घर नही घुसने देगी.

0 17

कानपुर–कानपुर में हिंदुस्तान नवनिर्माण सेना परिवार ने पूरे देश में लॉकडाउन में लोगों से सहयोग के लिए अपील की है.

नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस.के. शाही बाबा ने कहा कि भारत में कोरोना को हराने के लिए युद्ध का ऐलान हो चुका है. 130करोड भारतीय जनता सैनिक रूप मे अपने घर के अंदर रहकर इस वायरस को अपने घर नही घुसने देगी. 21 दिन मे वायरस को हराने का लक्ष्य रखा है. इस युद्ध मे परेशानी न हो इसके लिए आवश्यक समान (दूघ,सब्जी, फल,राशन,दवाइयां)उपलब्ध रहेगी. आज से एक-एक सैनिक अनुशासक की तरह इस युद्ध मे अपना मोर्चा संभाले, नही तो युद्ध मे हार की कल्पना पर जो परिस्थितियों को देखेगे उसके लिए हम कभी अपने को माफ़ नही कर पायेंगे. यदि हम आज जाग जाये तो हमारा कल सुरक्षित और खुशहाल होगा.

Related News
1 of 12

आज से सब भारतीय अपने को सैनिक की तरह समझें और कोरोना को दुश्मन की तरह जो किसी भी वेश मे आपके घर आ सकता है. इसलिए किसी को घर न आने दे और न किसी के घर जाये. बस अगल बगल कोई भूखा न रहे इस पर नज़र रखे और अपनी सम्भव सहायता जो किसी को दे सकते है,वो जरूर दे,पर सभी सुरक्षा मानको का पालन करके.

उन्होंने अनुरोध है किया कि इस महामारी की गहराई को समझे,लापरवाही न करेय युवा जो सडकों पर बिना किसी काम के घूम रहे है,उनसे मेरा निवेदन है कि आप कुछ दिन घर पर रहे,परिवार के सदस्यो तक ही अपने को सीमित करे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर