दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया।

0 26

मटेरा इलाके के बिबियापुर ग्राम में दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष को सोमवार की देर रात घर में सोते वक्त बेखौफ हमलावर ने गोली मार दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें-गुरुदत्त की खोज मानी जाने वाली मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री का निधन

परिजनों का आरोप है कि हमलावर दुर्गा पूजा के दौरान मूर्ति स्थापना को लेकर मृतक से रंजिश रखता था उसने पूर्व में भी पूरी कमेटी के सदस्यों की हत्या की धमकी दी थी । परिजनों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्जकर आरोपी की तलाश की जा रही है ।

मटेरा थाने के किशुनपुर माफी के मजरे बिवियापुर में रहने शंभु लाल जो कि ग्राम की दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष भी हैं । वो सोमवार की रात अपने घर मे सो रहे थे तभी मालिक सेठ नाम के हमलावर ने घर में घुसकर उनको गोली मार दी । फायर की आवाज पर उनकी पत्नी पार्वती व बेटा सोहेलाल दौड़ पड़े। पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी नवीन कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। घायल को एम्बुलेंस से मेडीकल कालेज भेजा गया। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखकर प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। लेकिन बहराइच – लखनऊ हाईवे पर स्थित टिकोरा मोड़ के पास पहुंचते ही घायल ने दम तोड़ दिया ।

Related News
1 of 638

मृतक के बेटे सोहेलाल का कहना है कि बीते वर्ष दुर्गा प्रतिमा की स्थापना के समय मालिक शेख उर्फ सलीम आदि ने जमकर विरोध किया था। दो माह पूर्व भी उसने उसके पिता व कमेटी के अन्य लोगों की हत्या की धमकी दी थी।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अजय कुमार ने बताया कि मृतक के बेटे की हत्या व एस सी एस टी एक्ट के तहत मामला दर्जकर कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है । हत्या में शामिल मालिक सेठ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है । जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर