चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला

0 62

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में चुनावी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला हुआ है। आनन-फानन में ग्राम प्रधान को इलाज के लिए जिला अस्पताल बहराइच लाया गया।

जहां से चिकित्सकों ने इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ग्राम प्रधान पर हुए हमले के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कराने की बात कह कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..प्रशासन की उदासीनता और बारिश किसानों के लिए बनी आफत

अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से किया हमला

जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम करनईडीहा गांव निवासी द्वारिका प्रसाद राव इस बार प्रधान चुने गए हैं। बीती रात वह अपने घर के बरामदे में सो रहे थे। आरोप है कि सोते समय अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

प्रधान के पुत्र राम मनोरथ ने बताया कि जब वह सुबह उठे तो देखा कि पिता खून से लथपथ पड़े हुए थे। आनन-फानन में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज बहराइच लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने ग्राम प्रधान की हालत को नाजुक देखते हुए इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ग्राम प्रधान के पुत्र ने बताया कि चुनाव लड़ने के दौरान कई लोग विरोध कर रहे थे।

Related News
1 of 160

जांच में जुटी पुलिस

चुनावी रंजिश में हमला हुआ है। जरवलरोड थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज करवाया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी ।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर