corona दहशत के बीच 700 किमी साइकिल चलाकर घर पहुंचे पेंटर…

दिल्ली से अपने गृह जनपद पहुंचने पर पहले हुई जांच, फिर घर के लिए निकले

0 28

पूरी दुनिया कोरोना (corona) दहशत के बीच पीएम मोदी के अपील के बाद जहाँ पूरा देश लॉक डाउन है, तो वही बाहर दूसरे प्रदेशों में रह रहे मजदूर तबके के लोग अपने अपने घरों की तरफ निकल पड़े है. कोई पैदल निकला कोई बस से कोई ट्रकों में बैठकर. जबकि देश की राजधानी दिल्ली में पेंटिग का काम करके अपने जीवन यापन करने वाले मजदूरों ने लॉक डाउन के बाद अपने घर आने के लिए साइकिल से लगभग 700 किमी की दूरी तय करने निकल पड़े और मंगरवार देर रात साइकिल चलाकर अपने गृह जनपद पहुंचे.

ये भी पढ़ें.. लखनऊः अमीनाबाद की इस नामी मस्जिद में छिपे थे कई विदेशी नागरिक, इलाके में हड़कंप

कोरोना (corona) दहशत के बीच जब ये लोग यहां पहुचे तो इन्हें रोककर पहले इनकी जांच की गई फिर इन्हें लंच पैकेट दिया गया और फिर साइकिल पर सवार होकर अपने घर के लिए रवाना हो गए . दरअसल ये सभी साइकिल सवार मजदूर अम्बेडकरनगर के जलालपुर तहसील के जैतपुर निवासी है .

Related News
1 of 24

वहीं पेन्टर अशोक ने बताया कि हम सभी लोग दिल्ली में पेन्टर का काम करते थे लॉक डाउन के बाद सामने रुपये पैसे की दिक्कत आने लगी जिस कारण से हम लोगो ने साइकिल उठायी और अपने घर के लिए 26 तारीख की शाम को निकल पड़े और आज अपने जनपद में आ गए. मीडिया के सवालों पर बताया कि रास्ते मे किसी प्रकार की कोई समस्या नही हुयी. उन्होंने बताया कि जगह जगह लोग खाने पीने का सामान उपलब्ध करा रहे है हमे किसी प्रकार कोई समस्या रास्ते मे नही हुयी.

ये भी पढ़ें.. मेरठ: पुलिस लाइन में लगा पोस्टर बना चर्चा का विषय

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर