खाकी पर फिर हमला, एक महिला पुलिसकर्मी की मौत, आधा दर्जन जख्मी

उग्र भीड़ ने पत्थरबाजी के साथ फायरिंग भी की, पुलिस ने 4-5 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है...

0 124

प्रदेश में उग्र भीड़ द्वारा किए हमले में 1 महिला पुलिसकर्मी की मौत का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबकि औरंगाबाद जेल में बंद कैदी की मौत को लेकर जहानाबाद के परसबीघा थाना क्षेत्र के नेहालपुर में लोग सड़क उतरकर आए और हंगामा शुरु कर दिया। वहीं हंगामा शांत करवाने पहुंची पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें..जब रिपोर्ट लिखावने खुद SSP को पहुंचना पड़ा थाने, 21 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज…

जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. उधर महिला पुलिसकर्मी की मौत के बाद बिहार पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना पर आस पास की पुलिस और सीनियर अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

पुलिस ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी की मृत्यु भागते हुए किसी वाहन की चपेट में आने से हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में 4-5 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है।

ये है पूरा मामला-

बताया जाता है कि परस बीघा थाना के सरसा निवासी गोविंद मांझी को शराब मामले में पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उसे औरंगाबाद जिले के दाउदनगर उपकारा में रखा गया था। वहां देर रात उसकी मौत हो गई।

गोविंद मांझी की मौत की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने निहालपुर के समीप एनएच 110 को जाम कर दिया। परिजनों का कहना है कि इलाज में कोताही बरतने कारण ही गोविंद मांझी की मौत हुई है।

Related News
1 of 1,584

जाम की सूचना मिलने पर नगर थाने के साथ-साथ परसविगहा और शकूराबाद थाने की पुलिस पहुंची। यहां सड़क जाम कर रही भीड़ अचानक उग्र हो गई और पुलिस पर हमला शुरू कर दिया।

उलटे पांव भागना पड़ा पुलिस को-

उग्र भीड़ ने रोड़ेबाजी के साथ फायरिंग भी की गई। पुलिस को वहां से भागना पड़ा। उग्र लोगों ने पुलिस की गाड़ी को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त कर दिया। इलाके को छावनी में तब्‍दील कर दिया गया है। महिला हवलदार खगड़‍िया जिले की रहने वाली थीं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर