शरद यादव के बेटी कांग्रेस में हुई शामिल, यहां से लड़ सकती हैं चुनाव

सुभाषिनी राव को आगामी चुनावों में पार्टी द्वारा मैदान में उतारने की उम्मीद है..

0 253

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण में सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने प्रत्यशियों को मैदान में उतार दिया है। पहले चरण को लेकर जहां विभिन्न दलों ने प्रचार कार्यक्रमो का आगाज कर दिया है। वहीं नेताओं का दूसरे दलों (कांग्रेस) में आने-जाने का शिलशिला जारी है।

ये भी पढ़ें..क्राइम ब्रांच में रिश्वत के पैसे के बंटवारेे का Video हुआ वायरल

इस कड़ी में बुधवार को बिहार विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिणी ने कांग्रेस पार्टी शामिल हो गई। यही नहीं सुभाषिनी राव को राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी द्वारा मैदान में उतारने की उम्मीद है।

पूर्व सांसद काली पांडे ने भी थामा कांग्रेस का दमन

वहीं पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते ही सुभाषिनी ने कहा, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी का मुझे पार्टी में शामिल करने के लिए मैं उनकी आभारी हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए कहा।

इसके अलावा LJP नेता व पूर्व सांसद काली पांडे ने भी बुधवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। वो 1984 में गोपालगंज से निर्दलीय सांसद थे। पांडे ने मंगलवार को कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में गोपालगंज जिले के कुचायकोट विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सुभाषिनी विधानसभा चुनाव लड़ेगी या नहीं।

Related News
1 of 430
कांग्रेस बिहार में 70 सीटों पर लड़ रही चुनाव

उधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि दोनों नेता बिहार में पार्टी और महागठबंधन को और मजबूत करेंगे। शरद यादव ने नीतीश कुमार के भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद जदयू छोड़ दी थी। कांग्रेस बिहार में 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

वहीं, टिकट बंटवारे में अनियमितताओं की रिपोर्ट के बीच, पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता वाली केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) शेष 49 सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए बैठक करेगी।

कांग्रेस ने 28 अक्टूबर को पहले चरण के चुनाव के लिए 21 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण क्रमश: 3 और 7 नवंबर को होंगे। नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर