आग में सब कुछ जलकर खाक, मासूमों ने राख में ढूंढी आस 

0 9

बलिया शहर के एक जूते चप्पल के शो रूम में लगी आग में लाखों का माल जलकर ख़ाक हो गया पर ज़रुरतमंद बच्चों ने अपने लिए राख में भी खुशिया ढूढ़ ली। बड़ी संख्या में बाचों ने जले हुए मलवे के बीच अपने मुताबिक़ जुटे पाकर खुश हो गए।

ये भी पढ़ें..यूपी में थानेदारों की पोस्टिंग पर DGP सख्त, अफसरों को दिए कड़े निर्देश

जरूरतमंद जूते पाकर बच्चे हुए खुश 

कहते है सबकुछ ख़ाक हो जाए तो भी राख में आस बची रहती है। बलिया शहर में जरूरतमंद बच्चों के लिए आज का दिन मानो खुशियों से भर गया । एक तरफ जूते के गोदाम में रखा लाखो का जूता-चपल्ल जल कर खाक हो गया वही दूसरी तरफ जले हुए मलबों से अपने जरूरत के मुताबिक खुद के पैरों के नाप का जूता मिल जाना मासूमो के चेहरे पर खुशियां बिखेर गया। एक बच्चे ने अपने लिए जूता इसलिए ढूंढा , क्योंकि उसके पास स्कूल जाने के लिए जूते नही थे। जूते मिल जाने की खुशी बच्चों के चेहरे पर साफ़ झलक रही थी।

यूपी : पीएम मोदी ने 41 लाख ग्रामीणों को दी बड़ी सौगात…

Related News
1 of 21

गोदाम लगी आग में लाखों का माल खाक 

बलिया सदर कोतवाली अंतर्गत चौक लोहा पट्टी रोड के एक चार मंजिला मकान के दूसरे फ्लोर पर जूते के गोदाम में भीषड़ आग लग गयी। हालांकि फायर ब्रिगेड ने चार घंटे की मशक्क्त के बाद आग पर काबू पा लिया। इस घटना में शो रूम में रखे लाखो रूपयों के जुटे चप्पल जलकर ख़ाक हो गए। पर इलाके के ज़रुरतमंद बच्चों ने जले हुए जूतों के ढेर में खुद के लिए कई जोड़ी जूते चप्पल तलाशने में कामयाब हो गए।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर