बेखौफ बदमाशों ने युवक का गला रेतकर फेंका…

0 22

बहराइचः सलारगंज निवासी एक युवक (young man) को बुधवार की रात स्कार्पियो सवार कुछ बदमाशों ने अगवा कर लिया। इसके बाद तलवार से गला रेतकर उसे एसपी आवास के निकट एक मैरिज लॉन में फेंक दिया गया। गंभीर हालत में उसे मेडिकल कालेज से लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें..…जब जिंदगी भर पीएम बने रहने की दुआ पर हंस पड़े PM मोदी

दरगाह शरीफ थाना अंतर्गत मोहल्ला सलारगंज निवासी रवि प्रकाश सिंह बुधवार की शाम को निकला था। इसके बाद कुछ बदमाशों ने गला रेतकर उसे एसपी आवास के निकट एक मैरिज लॉन में फेंक दिया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके भाई विनय सिंह ने थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि रात में पुलिस की सूचना पर सभी मेडिकल कालेज पहुंचे।

लखनऊ रेफर…
Related News
1 of 605

यहां हालात गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। भाई विनय ने बताया कि रवि को इलाज के बाद गुरुवार को लखनऊ में होश आया। उसके द्वारा बताया गया है कि स्कार्पियो में कुछ लोगों ने जबरन उसे खींच कर बैठा लिया था। इसके बाद गाड़ी में ही (young man) गला रेत दिया गया। बेहोश होने पर उसे लाकर लॉन के अंदर फेंक दिया गया।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि घायल युवक (young man) के भाई की तहरीर पर कोतवाली देहात में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना में पता चला है कि कुछ युवकों के साथ पहले शराब पी गई थी। बाद में वारदात को अंजाम दिया गया।

ये भी पढ़ें..आत्मनिर्भर यूपी रोजगार अभियान की पीएम मोदी ने की शुरुआत

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर