अजब-गजब ! एक साथ जन्मी तीन बहनें एक साथ हुई प्रेग्नेंट, सामने आई ये बड़ी वजह…

तीनों बहनें 1 महीने के अंतराल में आपने बच्चे को देंगी जन्म...

0 261

दुनिया में आए दिन अजीबो-गरीब घटनाएं सामने आती रहती है. एक ऐसा ही मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया से सामने आया है. जहां एक साथ जन्मी तीन बहनों (sisters) ने अब तक अपनी जिंदगी में जो भी काम किये वो एक साथ किये.

स्कूल और कॉलेज में पढ़ाई भी एक साथ ही पूरी की. और तो और सबसे बड़ी बात ये है कि तीनों एक साथ प्रेग्नेंट भी हैं. जी हां, तीनों बहनें 1 महीने के अंतराल में आपने बच्चे को जन्म देंगी.

ये भी पढ़ें..अभिनेता आमिर खान और किरण का हुआ तलाक, टूट गया 15 साल का रिश्ता…

तीनों बहने एक साथ हुई प्रेग्नेंट

Sister Pregnant

बताया जा रहा तीनों बहनों (sisters) की उम्र 35 साल है और इनका नाम गिना, नीना और विक्टोरिया है. ये तीनों एक गर्भवती हुई हैं. जो इनके लिए महत्वपूर्ण पल है. तीनों बहनों का मानना है कि उनके बच्चों के बीच भी ऐसा ही प्रेम देखने को मेलगा, जैसा हम तीनों बहनों में है.

किसी सपने से कम नहीं

एक इंटरव्यू में विक्टोरिया ने कहा एक साथ हम तीनों बहनों का इस तरह गर्भवती हो जाना किसी सपने से कम नहीं है. विक्टोरिया के मुताबिक पहले वह और नीना गर्भवती हुई, जिसके बाद हमने अपनी बहन गिना को भी इस बात के लिए उकसाया ताकि वो भी मां बनने की कोशिश करे. विक्टोरिया का कहना है कि हम तीनो बहनों की तरह हमारे बच्चे भी होंगे.

Related News
1 of 872

बच्चों के जन्म में होगा 1-2 महीने का अंतर

प्रेग्नेंट बहनें

रिपोर्ट्स के मुताबिक तीनों बहने (sisters) लगुना हिल्स के मेमोरियल केयर सैडलबैक मेडिकल सेंटर में अपने अपने बच्चों को जन्म देंगी. लेकिन इस दौरान तीनो बच्चों का जन्म अलग समय-समय, तारीख के दिन होगा. डॉक्टर डेनियल स्टर्नफेल्ड ने खुद इसके बारे में जानकारी दी. डॉक्टर का कहना है की तीनो बहनों इस तरह एक गर्भवती होना सोचने वाली बात है.

पहली बार मां बनेंगी नीना

बताया जा रहा कि नीना 28 अगस्त के आस-पास अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. वहीं गिना अपने तीसरे बच्चे को जन्म देंगी. इससे पहले गिना से 8 साल का एक बेटा और 5 साल की एक बेटी है. इससे पहले वहीं विक्टोरिया एक दो साल की बेटी है.वह अबकी दूसरी बार अपने बच्चे देंगी.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर