यूपीः बेलगाम थानेदार की शाही विदाई में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

थानाध्यक्ष का रुतबा ऐसा की विदाई में जिले भर से पहुंची डायल 112

0 75

जिले में आज एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है जिसे देखकर पुलिस महकमे के किसी बड़े हाकिम की रुखसती की यादे ताजा हो जाती हैं. यह तस्वीर सत्ता से जुड़े लोगों के मुंह पर जोरदार तमाचा है. वह चाहे संगठन से जुड़ा हुआ हो अथवा जन प्रतिनिधि हो इन साहब (थानाध्यक्ष) ने जो कुछ किया क्या विभाग उन्हें वह सब करने की इजाजत देता है.

ये भी पढ़ें..केरलःएक और हथिनी की दर्दनाक मौत से मचा हड़कंप, जबड़े में मिला फ्रैक्‍चर !

क्षेत्र में रहने वाली सभी डायल 112 गाड़ियों को तलब कर उसके सहारे रोब ग़ालिब करना कितना उचित है. यहां तक कि सोशल डिस्टेंसिंग का फार्मूला भी चकनाचूर हो गया. इन सबके बावजूद जायज इसलिए है कि आला हाकिम मेहरबान हैं.

सारी मर्यादा हुई तार तार…

बता दें कि तस्वीरे बसखारी थाना क्षेत्र की है. इन तस्वीरों में सायरन बजता दिख रहा काफिला किसी नेता या फिर किसी माफिया का नही है, बल्कि यह काफिला बसखारी थानाध्यक्ष रहे मनोज सिंह की विदाई का है. थानाध्यक्ष ने सारी मर्यादा को तार तार कर दिया.

थानाध्यक्ष की विदाई में जिले भर से पहुंची डायल 112

थानाध्यक्ष की विदाई में जिले भर से पहुंची डायल 112 और थाने के सिपाहियों ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का मजक बनाते हुए पहले साहब को फूल और मालाओं से लादा और फिर साहब को मोटे मोटे पहियों वाली गाड़ी में बिठाया गया गाड़ी के आगे साहब के चहेते और पीछे डायल 112 की गाड़ियां हूटर बजाते हुए जैतपुर थाने के लिए रवाना हुई.

Related News
1 of 359
पुलिस अधीक्षक ने कहां जांच के बाद होगी कार्रवाई…

इस दौरान भी शोशल डिस्टेंसिंग का जमकर मजाक बनाया गया. यह सब कुछ और नही बल्कि सत्ता को चिढ़ाने का खुला खेल था. वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि CO को इस मामले की जांच सौंपी गई है, दोषी पाए जाने पर कार्यवाई होगी.

विधायक ने लगाया था अवैध वसूली का आरोप…

गौरतलब है कि अंबेडकरनगर के टांडा से भाजपा विधायक संजू देवी ने अवैध वसूली के आरोप में बसखारी के थानाध्यक्ष मनोज सिंह पर कार्रवाई की मांग की थी. जिसके बाद मनोज सिंह का तबादला कर दिया गया और अब जैतपुर थाने पर बतौर SP तैनाती कर दी गई.

ये भी पढ़ें..अखिलेश यादव ने ‘बॉर्डर’ पर जन्मे नवजात को भेजी 50 हजार की मदद

(रिपोेर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेड़करनगर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर