वास्तु के हिसाब से ऐसे रख सकते हैं वैवाहिक जीवन को खुशहाल, जानें ये जरूरी उपाय

आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसका वैवाहिक जीवन खुशहाल और अपने जीवन साथी के साथ पूरा जीवन हंसी ख़ुशी बीते।

0 171

आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसका वैवाहिक जीवन खुशहाल और अपने जीवन साथी के साथ पूरा जीवन हंसी ख़ुशी बीते। वही आज के भाग दौड़ भरी जिंदगी में विवाहितों के लिए यह एक बहुत बड़ी चुनौती हैं। वैवाहिक जीवन में एक दूसरे को समय न दे पाना, जीवन में आपसी ताल मेल न होना, शक, समझ इन सब की कमी के कारण खुशहाल जीवन में ग्रहण लग जाता है।  तो ऐसे में हम आपको कुछ वास्तु टिप्स के बारे में आपको बताते है जिसको करने से आपके खुशहाल शादीशुदा जीवन में कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

बेडरूम में न रखें इलेक्ट्रॉनिक सामान:

वास्तु के अनुसार, विवाहित जोड़ों के बेडरूम में इलेक्ट्रॉनिक सामान नही रखने चाहिए।  उससे खुशहाल विवाहित जोड़ों के जीवन में नकारात्क प्रभाव पड़ता है।  जिससे उनका हंसी-ख़ुशी जीवन सिर्फ झगड़े और कलह में ही बीतता है।

बेडरूम में न रखें कांटेदार फूल:        

विवाहित जोड़ों के बेडरूम में कांटेदार और मुरझाए फूल नहीं रखने चाहिए।  वास्तु के हिसाब से विवाहित जोड़ों  के बीच में झगड़े के साथ तनाव बढ़ता है।

बेडरूम में न रखें देवी-देवताओं की तस्वीर:

वास्तु के हिसाब से जिसमें पति-पत्नी रहते हों उस रूम में देवी-देवताओं की तस्वीर नहीं रखनी चाहिए।  इसके अलावा बहते हुए जल की तस्वीर भी लगाने से बचना चाहिए।  वही कपल्‍स को किसी भी लड़ाई झगड़े के दर्शाए गए चित्र को कमरे में नहीं लगाना चाहिए।  यहां तक की आपको अपने कमरे में तलवार या भाले का शोपीस भी नहीं रखना चाहिए।

Related News
1 of 549

आईना:

बेडरूम में विवाहित जोड़ों को वास्तु के अनुसार ही आईना रखना चाहिए। कपल्स को अपने कमरे में पूरब दिशा की ओर आईना लगाना चाहिए।  इससे दोनों के बीच कभी मनमुटाव नहीं होता और आपसी प्रेम बना रहता है।

बेडरूम में जरुर होना चाहिए खिड़की:

विवाहित जोड़ों के बेडरूम में वास्तु के हिसाब से खिड़की जरुर होना चाहिए। जिससे उस कमरे में सकारात्मक उर्जा बनी रहे और जीवन में खुशहाली बरकरार रहे।

 

 

ये भी पढ़ें.. भाई की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते-करते थम गई युवक की सांसे, ड्रामा समझते रहे लोग, मातम में बदली खुशियां

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर