धान की रखवाली कर रहे किसानो पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग ,हुयी मौत

0 28

प्रतापगढ़ —प्रतापगढ़ जिले में बेखौफ बदमाशों ने दो अलग अलग जगहों पर दो किसानों को खेत मे ही ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया।  किसानों की खेत मे हत्या के बाद से दोनों इलाको में सनसनी फ़ैल गयी । फ़िलहाल सूचना पर पहुची पुलिस पड़ताल में जुट गयी है। 

 

पहला मामला : पट्टी कोतवाली के सदहा गांव में राम अभिलाष यादव रात में खेत मे बनी अपनी राइसमिल पर धान की रखवाली कर रहा था। तभी कुछ बदमाश वहां पहुंचे और राम अभिलाष यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। युवक का सीना आधा दर्जन गोलियों से छलनी हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। पट्टी के राम अभिलाष यादव के बेटे का आरोप है कि पड़ोसी स्पा नेता विजय यादव से पुरानी दुश्मनी है उन्ही लोगो ने मेरे पिता की हत्या की है। बता दे कि सपा नेता के भतीजे की हत्या के मामले में मृतक के तीन बेटे नामजद आरोपी थे जिसमें से दो की कुछ दिन पहले ही जमानत हुई है। 

Related News
1 of 778

दूसरा मामला : वहीँ दूसरा मामला लालगंज कोतवाली के सराय लालमती गांव का है ; यहां भी एक युवक की धान की रखवाली करते समय बेख़ौफ़ बदमाशों ने जान ले ली। शिवचरण पटेल खेत में धान की रखवाली करने गया था ; तभी रात में बदमाशों ने उसे भी गोलियों से निशाना बनाकर मौत के घात उतार दिया। जब घटना की जानकारी परिजनों को सुबह् हुई तो परिजनों में हड़कंप मच गया। लालगंज कोतवाली में मृतक शिवचरण के भाई ने अज्ञात हत्यारो को आरोपी बनाया है। आननफानन पुलिस को सूचना दी गई तो घटना स्थलों पर पुलिस पहुच जांच में जुट गई।

हालांकि जिले में पुलिसिंग पूरी तरह ध्वस्त है। आये दिन दिन – दहाड़े बदमाश गम्भीर वारदातों को अंजाम दे रहे है ; लेकिन हर मामलों में पुलिस की लीपापोती के चलते बदमाशो के हौसले बुलंद है। 

 रिपोर्ट – मनोज त्रिपाठी ,प्रतापगढ़ 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...