स्वाति मालीवाल को केजरीवाल के PA ने पीटा ! पुलिस को दो बार किया फोन लेकिन…

152

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने सीएम हाउस के निजी (Personal Assistant) सचिव विभव कुमार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। मालीवाल ने कहा कि उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें पीटने वाला कोई और नहीं बल्कि विभव कुमार है।

स्वाति मालीवाल ने दो बार पुलिस को किया कॉल

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में सुबह 9.40 से 10 बजे के बीच दो कॉल प्राप्त हुईं। पहली कॉल में किसी ने अपना नाम नहीं बताया। लेकिन दूसरी कॉल में फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि उसका नाम स्वाति मालीवाल है और दिल्ली के मुख्यमंत्री के सहयोगी विभव कुमार उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल के निर्देश पर उन्हें पीटा जा रहा है।

स्वाति ने केजरीवाल पर भी लगाएं गंभीर आरोप

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। प्रोटोकॉल के मुताबिक पुलिस सीएम हाउस के अंदर नहीं जा सकती। हालांकि, जब पुलिस सीएम हाउस पहुंची तो स्वाति मालीवाल वहां नहीं मिलीं। इसके बाद पुलिस ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने कहा कि बाद में शिकायत करेंगी। इस कॉल की सच्चाई क्या है? फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर ही है।

Related News
1 of 1,587

बीजेपी की प्रतिक्रिया

स्वाति मालीवाल के आरोपों पर बीजेपी (BJP) के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने कहा कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए ने उनके साथ मारपीट की. ये कॉल दिल्ली के सीएम हाउस से की गई थी। याद रहे अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी पर स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal)ने चुप्पी साध ली थी। दरअसल वह उस वक्त भारत में भी नहीं थीं और काफी समय तक भारत वापस नहीं लौटी थीं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...