Sunil Lahri: अयोध्या में भाजपा की हार के बाद भड़के ‘लक्ष्मण’, अयोध्यावासियों को कह डाली ये बात

139

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभा चुके अभिनेता Sunil Lahiri ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि, हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में अयोध्या के नागरिकों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया। जिस भाजपा के नेतृत्व में जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन किया गया था, वहीं 4 जून को घोषित परिणामों में उसी पार्टी के उम्मीदवार को वहां से हार मिली।

सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

बता दें, राम मंदिर उत्तर प्रदेश की फैजाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में आता है, यहां BJP के लल्लू सिंह हार गए और समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद ने इस सीट पर जीत हासिल की। इस बात से आहत होकर Sunil Lahiri ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नाराजगी और निराशा जाहिर करते हुए अयोध्या के मतदाताओं की आलोचना की। साथ ही उन्होंने कहा कि, “हम भूल जाते हैं कि ये वही अयोध्यावासी हैं, जिन्होंने वनवास से लौटने के बाद सीतामाता पर भी संदेह किया था। यदि भगवान स्वयं प्रकट भी हो जाएं तो भी कुछ स्वार्थी हिंदू हैं, जो उन्हें भी नकार देंगे। साथ ही उन्होनें कहा कि, अयोध्या के नागरिकों ने हमेशा अपने असली राजा को धोखा दिया है।”

वहीं दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”अयोध्या के लोगों, हम आपकी महानता को सलाम करते हैं, आप वही हैं जिसने देवी सीता को भी नहीं छोड़ा। इसलिए उस छोटे से तंबू से एक सुंदर मंदिर में बैठे भगवान राम को धोखा देना आपके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। पूरा भारत तुम्हें फिर कभी सम्मान की दृष्टि से नहीं देखेगा।” इतना ही नहीं, एक अन्य पोस्ट में सुनील लहरी ने अयोध्या के लोगों की तुलना ”बाहुबली” के किरदार कटप्पा से की इस फिल्म में कटप्पा ने उनके राजा अमरेंद्र बाहुबली को मार डाला था।

Related News
1 of 1,305

अरुण गोविल को दी जीत की बधाई

बता दें, इस बीच, लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ”रामायण” में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने भाजपा के टिकट पर मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ा जिसके बाद सुनील लहरी ने अपने को-स्टार अरुण गोविल को मेरठ से जीत हासिल करने पर बधाई दी।

ये भी पढ़ेंः- फिर सुलग उठा नंदीग्राम ! चुनाव से पहले TMC-BJP वर्कर भिड़े, महिला कार्यकर्ता की मौत के बाद बढ़ा तनाव

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...