भाई के सामने बदमाशों ने लूटी बहन की इज्जत

0 287

रामपुर — उत्तर प्रदेश में सत्ता चाहे सपा को हो या भाजपा लेकिन अपराधियों को कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो जो चाहे, जैसे चाहे कर सकते हैं।वहीं एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।जहां यूपी के जिला रामपुर में बाइक पर जा रहे भाई बहन को रोक कर फिल्मी अन्दाज में बदमाशों ने भाई के सामने बहन का गैंगरेप किया।

 

Related News
1 of 103

वहीं इस खौफनाक वारताद से इलाके में सनसनी मची हुई है। दरअसल मामला थाना भोट क्षेत्र के मिलक बिचौला गांव के पास रोड पर 4 बदमाशों ने बाइक से जा रहे बहन भाई को बाइक में डंडा डाल कर नीचे गिरा दिया और बहन को खेत मे ले जाकर गैंगरेप किया। रेप करने के बाद बदमाशों ने भाई को जान से मारने के लिए उस पर चाकू से हमला भी किया। साथ ही तमंचे से भाई को मारा कर डराने के लिए फायरिंग भी किया। सूचना के बाद सीओ मय फोर्से के साथ मौके पर पहुंचे।

उसके बाद एसपी ने अस्पताल में जाकर मुआयना किया और पीड़िता से घटना की जानकारी ली। इस दौरान एसपी ने मीडिया से बात कर बताया। आजकल बदमाशों जरा भी डर नहीं है और उनके हौसले इतने बुलंद हो जाते हैं कि उसी के भाई के सामने उसकी बहन की इज्जत लूट ली जाती है। बरहाल इस मामले में पीड़ित की ओर से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कारवाही शुरू कर दी गयी है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...