श्रीलंका में उग्र हुआ प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन, अब स्पीकर हाउस के बाहर हंगामा कर रहे प्रदर्शनकारी

श्रीलंका में अभी भी हालात गंभीर बने हुए है। प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन और भी आक्रामक हो गया है।

0 129

श्रीलंका में अभी भी हालात गंभीर बने हुए है। प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन और भी आक्रामक हो गया है। वहीं बड़ी संख्या में बुधवार को प्रदर्शनकारी पीएम हाउस में घुस गए और प्रदर्शनकारियों ने स्पीकर हाउस के बाहर डेरा डाला हुआ। साथ ही राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के मालदीव जाने के बाद जनता और आक्रोषित हो गई है साथ ही विरोध प्रदर्शन भी उग्र हो गया है। दरअसल, कार्यवाहक राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे ने हालात बेकाबू होते देख देश में इमरजेंसी लगाने का एलान कर दिया है।

यूएन महासचिव श्रीलंका प्रदर्शनकारियों की शिकायतों का समाधान:

बता दें कि यूएन के महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने श्रीलंका के सभी पार्टियों के नेताओं से शांतिपूर्ण और लोकतांत्रिक परिवर्तन के लिए समझौते की भावना को अपनाने की अपील की है। उन्होंने कहा, “यह महत्वपूर्ण है कि संघर्ष के मूल कारणों और प्रदर्शनकारियों की शिकायतों का समाधान किया जाए। साथ ही यूएन महासचिव ने कहा कि श्रीलंका के हालात पर गहरी नजर बनाए हुए हैं।

विक्रमसिंघे बने नए कार्यवाहक राष्ट्रपति:

Related News
1 of 914

दरअसल, राजपक्षे के देश से भाग जाने के बाद पीएम रानिल विक्रमसिंघे ने बुधवार को अस्थायी अवधि के लिए कार्यवाहक राष्ट्रपति के रूप में शपथ लिया है। वहीं 20 जुलाई को संसद द्वारा नए राष्ट्रपति का चुनाव किया जाना है।

बता दें कि श्रीलंका अपनी स्वतंत्रता के बाद से सबसे खराब आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। वहीं सबसे बड़ी वजह यही है जो राजपक्षे को राष्ट्रपति पद से हटाने की मांग को लेकर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। वहीं शनिवार (9 जुलाई) को हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति आवास पर धावा बोल दिया था लेकिन राजपक्षे उससे पहले ही वहां से भाग निकले थे।

 

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर