शर्मनाकःफीस न जमा होने पर प्रबंधक ने छात्र को बेरहमी से पीटा

0 27

चंदौली –– उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक निजी विद्यालय में फीस जमा न करने पर कक्षा सात के छात्र की बेरहमी से पीटाई करने का मामला सामने आया है. वही पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.जबकि घटना के बाद से स्कूल का प्रबंधक फरार है.

 

Related News
1 of 103

दरअसल मामला चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना मोड़ स्थित मोती मेमोरियल कॉन्वेंट स्कूल का है. यहां कक्षा सात में पढ़ने वाला छात्र प्रांजल तिवारी की तीन महीने से फीस न जमा होने पर प्रबंधक ने बुरी तरह पिटाई करने का आरोप  लगा है. 

वहीं छात्र प्रांजल के पिता का आरोप है कि कुछ काम की वजह से वे शहर से बाहर गए थे, और वापस आकर फीस जमा करने ही वाले थे. लेकिन स्कूल प्रबंधन ने अमानवीय कदम उठा लिया और उनके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी.छात्र के हाथ सहित शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान हैं.फिलहाल छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

यहीं नहीं घटना के बाद से आरोपी स्कूल प्रबंधक फरार चल रहा है.इसके अलावा मौके पर मौजूद फीस रजिस्टर में छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जबकि फीस के लिए छात्र की पिटाई की गई थी और अपनी गलतियों को छिपाने के लिए उसकी फीस रजिस्टर वाले कॉलम में व्हाइटनर लगाकर फीस तो जमा किया दर्शायी गई है. लेकिन जल्दबाजी में एक महीने की एडवांस फीस भी जमा कर दी गई है.जिससे साफ पता चलता है कि मामले को दबाया जा रहा है.फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...