Rajouri Encounter : राजौरी मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, आतंकियों ने घात लगाकर किया था ED ब्लास्ट

0 155

जम्मू-कश्मीर के राजौरी (Rajouri Encounter) जिले के कंडी इलाके में हुए मुठभेड़ में सेना के 5 जवान शहीद हो गए हैं.एक घायल जवान की हालत गंभीर बनी हुई है. ऑपरेशन के दौरान तीन जवान घायल हो गए थे. फिलहाल इलाके में सेना का ऑपरेशन अभी भी जारी है. एहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है.

शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें एक अधिकारी सहित 4 जवान घायल हो गए थे. घायल जवानों को कमांड अस्पताल उधमपुर ले जाया गया था. राजौरी जिले के बनयारी पर्वतीय क्षेत्र के डोक में गोलीबारी हुई. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) जम्मू जोन, मुकेश सिंह ने पुष्टि की थी कि कांडी वन क्षेत्र में मुठभेड़ चल रही है. राजौरी जिले के कंडी टोले के केसरी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई है. राजौरी एनकाउंटर के बाद इलाके में सेना का ऑपरेशन फिलहाल जारी है. मुठभेड़ वाले इलाके में ड्रोन से नजर रखी जा रही है.

ये भी पढ़ें..UP Nikay Chunav 2023: पहले चरण में हुई 52 फीसदी वोटिंग, शामली सबसे अव्वल, प्रयागराज रहा फिसड्डी

PAFF ने ली हमले की जिम्मेदारी

आतंकी संगठनों पीएएफएफ (PAFF) ने राजौरी हमले की जिम्मेदारी ली है. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी एक बयान में जैश और लश्कर से संबंधित JeM और LeT ने दावा किया है कि उन्होंने घात लगाकर में सेना को अपने एंबुश में फंसाया. मालूम हो कि राजौरी एनकाउंटर में सेना के 5 जवान शहीद हो गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजौरी इनकाउंटर में अब तक दो आंतकी मारे जा चुके हैं. कई आंतकियों के घिरे होने की भी खबर मिल रही है. आतंकी दो ग्रुप में है. डीजीपी दिलबाग सिंह भी मौके पर पंहुचने वाले हैं.

Related News
1 of 1,042

Rajouri Terrorist  Attack

बता दें कि हाल के दिनों में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच कई मुठभेड़ हुए हैं, जिनमें बड़ी संख्या में आतंकवादी मारे गए हैं. जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में बृहस्पतिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने यह जानकारी दी थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के वानीगाम पयीन क्रीरी इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने बृहस्पतिवार तड़के वहां घेराव किया और तलाशी अभियान शुरू किया.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...