नशे में धुत Raveena Tandon ने बुजुर्ग महिलाओं से की मारपीट! Video वायरल

152

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। उन पर और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला और उसके परिवार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित मोहम्मद का आरोप है कि रवीना टंडन ने बीती रात नशे की हालत में उसकी मां के साथ मारपीट की। यह घटना बांद्रा के रिजवी लॉ कॉलेज के पास की बताई जा रही है।

Raveena Tandon ने नशे में की मारपीट

पीड़ित के मुताबिक लॉ कॉलेज के पास रवीना टंडन की कार ने उसकी मां को टक्कर मार दी। कार अभिनेत्री का ड्राइवर चला रहा था। जब उससे पूछा गया कि तुम क्या कर रहे हो तो उसने अपनी मां और भतीजी के साथ मारपीट की। पीड़ित का आरोप है कि इसके बाद रवीना टंडन कार से उतरीं और उनकी मां के साथ मारपीट की। अभिनेत्री नशे में थी। पीड़ित ने बताया कि उसकी मां और भतीजी के साथ इतना मारपीट की गई कि उनके सिर फूट गए।

जमकर हुई बहस

Related News
1 of 279

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित पक्ष का यह भी कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत की, लेकिन कोई उनकी बात नहीं सुन रहा है। वहीं वायरल वीडियो में रवीना को भीड़ को धक्का देते हुए देखा जा सकता है। वह कह रही हैं, ‘मुझे पता है कि उसके खून बह रहा है। मेरे ड्राइवर को मत छुओ। प्लीज मत करो।’ वीडियो में दिख रही भीड़ को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘तुम्हारा ड्राइवर भाग क्यों गया?’ इसमें एक लड़की कहती है, ‘मेरी नाक से खून बह रहा है। ड्राइवर को सामने लाओ।’

Raveena Tandon पर भड़के फैन्स 

वहीं वीडियो वायरल होते ही फैन्स ने कई कमेंट किए हैं। कुछ यूजर्स को शक है कि रवीना नशे में हैं। एक यूजर का कहना है, ‘ऐसा लग रहा है जैसे ये लोग रवीना पर हमला कर रहे हैं। रवीना कह रही हैं प्लीज, प्लीज, जबकि ये लोग कह रहे हैं मारो, मारो। इनकी एकतरफा मंशा साफ है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘मां और भतीजी का सिर दिखाओ, जिनके सिर फूटने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ेंः- फिर सुलग उठा नंदीग्राम ! चुनाव से पहले TMC-BJP वर्कर भिड़े, महिला कार्यकर्ता की मौत के बाद बढ़ा तनाव

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...