प्रत्याशियों को लेकर बीजेपी का मंथन आज

0 22

लखनऊ–नगरीय निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम तय करने के लिए मंगलवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर मैराथन मंथन करेगी। इसमें यूपी प्रभारी ओम माथुर भी हिस्सा लेंगे। पहली सूची 1 नवंबर को जारी हो सकती है।

बैठक में निकाय प्रभारियों के फीडबैक से प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल रूबरू होंगे। सभी पदों के लिए तीन-तीन नामों का पैनल फाइनल किया जा चुका है। इन पर अंतिम चर्चा कर प्रत्याशी तय किए जाएंगे। दोपहर बाद एक और बैठक बुलाई गई है, जिसमें कभी निकाय चुनाव लड़ चुके या उसके प्रबंधन का हिस्सा रहे पार्टी के पुराने चेहरे या पदाधिकारी शामिल होंगे। उनके अनुभव को भी पार्टी रणनीति का हिस्सा बनाएगी और उनकी भूमिका तय करेगी।

Related News
1 of 103

 

पार्टी ने टिकटों की घोषणा की व्यवस्था भी विकेंद्रित कर दी है। प्रदेश कार्यालय से सभी 16 नगर निगमों के पार्षद प्रत्याशियों के नाम जारी किए जाएंगे। 198 नगर पालिका अध्यक्षों के लिए प्रत्याशियों के नाम भी प्रदेश संगठन जारी करेगा। नगर पालिका परिषद के वॉर्डों और नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रत्याशियों की सूची क्षेत्रीय कार्यालयों से जारी होगी। नगर पंचायत के वॉर्डों के लिए नाम जिलों से जारी होंगे। हालांकि, सभी सूचियों का प्रदेश स्तर से अनुमोदन होगा।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...