India vs bharat पर छिड़ी बहस के बीच अक्षय कुमार ने फिल्म ‘The Great Indian Rescue’ का बदला नाम

0 189

देश में इस समय भारत बनाम इंडिया विवाद चल रहा है। इस विवाद के बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ (The Great Indian Rescue) का नाम बदलकर ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ कर दिया है। अक्षय कुमार की यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘ओएमजी-2’ की सफलता के बाद अब अक्षय कुमार एक नए अवतार में नजर आएंगे। अक्षय ने आज सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला मोशन पोस्टर शेयर किया है। टीजर में वह माइनिंग इंजीनियर जसवन्त सिंह गिल के किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म जसवन्त सिंह की वीरता पर आधारित है।

 

ये भी पढ़ें..इलाहाबाद कोर्ट ने लिव इन रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, कहा- बालिग जोड़े को अपनी मर्जी से साथ रहने का अधिकार

 

1989 में, जसवन्त ने 350 फीट नीचे फंसे 65 खनिकों को बचाया। घटना बिहार के रानीगंज की है, जिसे मिशन रानीगंज के नाम से भी जाना जाता है। पहले इस फिल्म का नाम ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ था, लेकिन अब एक नए वीडियो के साथ अक्षय ने फिल्म के नए नाम ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ की घोषणा की है। फिल्म का पहला टीजर गुरुवार 7 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

Related News
1 of 279

यह पहली बार नहीं है कि इस फिल्म का नाम बदला गया है। पिछले साल जब फिल्म की घोषणा हुई थी तो फिल्म का नाम ‘कैप्सूल गिल’ था। तब इसका नाम ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ और अब ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडिया रेस्क्यू’ रखा गया। फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

 

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...