राजधानी लखनऊ में बारिश से बदला मौसम, यूपी के कई जिलों में तेज हवा के साथ बारिश की संभावना

उत्तर प्रदेश में चिलचिलाती गर्मी से लोगो को थोड़ी राहत मिली होगी। क्योंकि सोमवार को यूपी में कई जगहों पर झमाझम बारिश हुई।

0 130

उत्तर प्रदेश में चिलचिलाती गर्मी से लोगो को थोड़ी राहत मिली होगी। क्योंकि सोमवार को यूपी में कई जगहों पर झमाझम बारिश हुई। जिससे लीगों को तपती गर्मी से राहत मिली होगी। वही राजधानी लखनऊ में मंगलवार की दोपहर अचानक मौसम बदला गया और हवाओं के साथ बारिश ने दस्तक दी। जिससे लोगों को तपती गर्मी से थोड़ी राहत महसूस हुई। हालांकि कई जिलों में बारिश थोडा इंतजार करवाएगी।

कई जिलों में तपती गर्मी से मिली राहत:

वहीं मौसम विभाग के अनुसार अगले दो तीन दिन तक लखनऊ समेत कई जिलों में हवा के साथ बदली वाला मौसम बना रहेगा। साथ ही मौसम विभाग की तरफ से चेतावनी जारी करते हुए कहा गया है कि प्रदेश के कुछ हिस्सों में गरज और चमक के साथ तेज़ बारिश के आसार है। वहीं मौसम के बदले मिजाज की वजह से प्रदेश के इन जिलों लखीमपुर_खीरी, प्रयागराज, प्रतापगढ़, चित्रकूट, अमेठी, रायबरेली, महोबा, फतेहपुर, रामपुर, शाहजहांपुर,पीलीभीत,बरेली, सीतापुर, श्रावस्ती, बहराइच, बांदा,  वाराणसी, मिर्जापुर में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। जिससे लोगों को तपती गर्मी से थोड़ी राहत महसूस हुई।

https://twitter.com/gyanu999/status/1539154847852728322?s=20&t=DiGHehjpSntPJj4LvI2kwg

Related News
1 of 889

झमाझम बारिश के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार:

मौसम विभाग के अनुसार मानसून 23 जून से 29 जून के बीच पश्चिमोत्तर भारत के विभिन्न हिस्सों में पहुंचने की संभावना है। वहीं मध्य प्रदेश के अधिकतर हिस्सों, पूरे ओडिशा और गांगेय पश्चिम बंगाल, झारखंड और बिहार के अधिकांश हिस्सों और दक्षिण-पूर्व उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में मानसून ने दस्तक दे दी है।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर