यूपीः शार्प शूटर ने 2 पुलिसकर्मियों को मारी गोली, एनकाउंटर में हुआ ढेर

1 लाख रुपये का इनामी बदमाश व शार्प शूटर था मोनू सिंह

0 560

यूपी का वाराणसी शहर उस वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब रविवार देर शाम पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्‍त टीम के साथ मुठभेड़ हो गई. जिसमें 1 लाख रुपये का इनामी बदमाश व शार्प शूटर ढेर हो गया.

जबकि बदमाश की गोली से पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह घायल हो गए. दोनों पुलिसकर्मियों को मलदहिया स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर है. वहीं पुलिस की गोली का शिकार हुए बदमाश मोनू चौहान की मौत हो गई . मोनू को एक गोली बाएं पैर और दूसरी सिर में लगी थी.

ये भी पढ़ें..IPL 2021 में होगा बड़ा बदलाव, प्‍लेइंग XI में हो सकते हैं 5 विदेशी खिलाड़ी

1 लाख रुपये का इनामी बदमाश…

इस घटना के बार जानकारी देते हुए एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि मोनू ने पिछले 9 दिनों में एक के बाद एक कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया था. इनमें मुख्य रूप से तीन हत्या की घटनाएं शामिल हैं. उन्‍होंने बताया कि मोनू चौहान ने ही घड़ी व्यापारी की हत्या दी थी. मोनू को सनी गिरोह का शार्प शूटर माना जाता था. मोनू पर पहले 1लाख रुपये का इनाम था.

चेकिंग के दौरान पुलिस पर की फायरिंग

Related News
1 of 1,044

शुक्रवार को पुलिस को मुखबिर से पता चला कि मोनू बनारस सीमा के लालपुर रोड पर अपने साथी अनिल के साथ जाने वाला है. सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी. तभी एक बाइक सवार पर संदेह हुआ जैसे ही पुलिस करीब पहुंची तो बदमाशों ने फ़ायरिंग करनी शुरू कर दी.

एक साथी हुआ फरार…

जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मोनू को गोली लग गयी और साथी अनिल भागने में कामयाब हुआ. घायल बदमाश मोनू को पुलिस अस्पताल लेकर आई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर