आज फिर नीलाम होंगी, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तीन संपत्तियां

0 14

न्यूज डेस्क — अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की आज फिर तीन संपत्तियां  मुंबई में नीलाम होंगी. ये तीनों संपत्तियां मुंबई में ही हैं. ये संपत्तियां रौनक अफरोज होटल, डाम्बरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस की इमारत हैं. इन संपत्तियों की पहले भी नीलामी हुई थी लेकिन तब इन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था. अब देखना यह कि इस बार इन्हें कोई खरीदेगा या नहीं.

Related News
1 of 1,048

 

बता दें कि  सीबीआई ने 1993 मुंबई सीरियल धमाकों के आरोपी दाऊद इब्राहिम की कुल 10 सम्पतियां जब्त की थीं. बताया जा रहा है कि इन संपत्तियों को खरीदने के लिए बड़ी संख्या में लिफाफबंद आवेदन आए हैं. संपत्तियों की बोली ई-ऑक्शन के जरिए भी लगाई जाएगी. सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट ने साल 2015 में रौनक अफरोज होटल पर बोली लगाई थी लेकिन तब बाजी मारी थी पूर्व पत्रकार बालाकृष्णन ने. वो बाकी की रकम जमा नहीं कर पाए. फिर नीलामी फेल हो गई. इसी तरह साल 2002 में दाऊद की एक सम्पति लेने वाले दिल्ली के वकील अजय श्रीवास्तव भी आज तक उसका कब्जा नही ले पाए.

दरअसल नीलामी मुंबई के इंडियन मर्चेन्ट चैंबर के हॉल में में होगी. उसी समय ई-ऑक्शन की प्रक्रिया भी शुरू होगी. परिणाम शाम तक घोषित होगा. ये नीलामी सरकारी वैसे इसबार साफेमा को उम्मीद है कि दाऊद परिवार की तीनों संपत्तियां नीलाम हो जाएगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...