अरे! पत्नी से तंग आकर युवक ने खुद के साथ ये क्या किया…

0 15

एटा–एटा के थाना बागवाला क्षेत्र के गांव ओम घाट इलाके में पति पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद पत्नी के मायके चले जाने पर युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (sucide) का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें-कोरोना संकट के बीच सरकार ने जनता को दी बड़ी राहत, जानें आपको क्या मिला

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां से डॉक्टरों ने आगरा मेडिकल के लिए रेफर कर दिया है sucide करने वाले युवक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

एटा में पति पत्नी का बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (sucide) का प्रयास किया है। आपको बता दें पत्नी के मायके चले जाने से नाराज पति ने आज शाम खुद को घर में रखे तमंचे से गोली मार ली।

Related News
1 of 48

यह भी पढ़ें-Corona Lockdown: आधी रात से पूरे भारत में 21 दिन लॉकडाउन

गोली लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, जिसके बाद हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए आगरा मेडिकल के लिए घायल युवक को रेफर कर दिया गया है।

वही फिलहाल आगरा मेडिकल में घायल युवक का उपचार जारी है, तो वही मौके से पुलिस ने तमंचा और खाली कारतूस बरामद कर जांच में जुटी है। बड़ा सवाल यह है कि क्या कोई पत्नी के मायके जाने से नाराज होकर खुद को गोली (sucide) मार सकता है।

वही इस पूरे मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि पति पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था, जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। मौके से पुलिस को तमंचा व खाली कारतूस बरामद हुआ है। अभी भी घायल का उपचार आगरा एसएन मेडीकल में चल रहा है।

(रिपोर्ट-आर. बी. द्विवेदी, एटा )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर