नदी में नहाने गए 4 किशोर डूबे, गांव में मचा कोहराम

सोनभद्र में कोचिंग पढ़ने के बाद 7 लड़के गए थे सोन नदी में नहाने उस दौरान हुआ हादसा, एक का शव बरामद

0 25

सोनभद्र के जुगैल थाना अंतर्गत कुडारी गांव में सोन नदी में नहाने गए 7 किशोर में से 4 नदी में डूब गए, उनके साथ गए हुए तीन ने भाग कर लोगों को इस घटना की जानकारी दी। मौके पर पुलिस बल व ग्रामीणों ने पहुंचकर डूबे हुए किशोरों की तलाश शुरू कर दी। जिसमे देर शाम तक एक किशोर का शव बरामद किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें..बिहार विधानसभा चुनावः BJP ने जारी किया थीम सॉन्ग

स्थानीय लोगो ने बताया कि आज सुबह में मध्य प्रदेश के गढ़वा थाना क्षेत्र के लमसरई गाँव के सात लड़के जिनकी उम्र 12 से 14 वर्ष तक है। अपने गांव में कोचिंग पढ़ने के बाद यूपी के जुगैल थाना क्षेत्र के कुडारी गांव में सोन नदी में नहाने चले आये , जहां नहाने के दौरान एक बालक डूबने लगा जिसे बचाने के लिए तीन लड़के गए जो डूबने लगे।

मौके पर पहुंचे एसडीएम साहब…

लड़को के साथ तीन लड़के जो नदी ने नहीं गए वह बच गए है। वहीं मध्य प्रदेश के गढ़वा और जुगैल पुलिस समेत दोनो तरफ के ग्रामीण मौजूद है इसके साथ ही घोरावल और सदर तहसील के एसडीएम भी मौजूद है।

Related News
1 of 413
एक का मिला शव बाकी की तलाश जारी

सूचना के बाद गांव और आसपास के क्षेत्र में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में ग्राम वासी वहां पहुंचकर नदी में डूबे हुए किशोरों के तलाश में लग गए। घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय पुलिस भी बड़ी संख्या में मछुआरों की मदद लेकर लाश की खोजबीन में लगी हुयी है। इस समय एक लड़के आनन्द पुत्र लालपति 14 वर्ष का शव बरामद हुआ है शेष तीन लड़को का शव प्राप्त नहीं हुआ है। जिनका गोताखोर एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से खोजने का प्रयास जारी है।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोेर्ट- रविदेव पाण्डेय, सोनभद्र)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर