सिपाही का बेटा बना डिप्टी SP, पुलिस लाइन में मना जश्न

पिता मुरादाबाद में 23वीं बटालियन पीएससी में सिपाही पद पर तैनात

0 469

कहते हैं सफलता किसी सुविधा की मोहताज नहीं होती। ये बात साबित कर दिखाया है यूपी के बिजनौर जिले के रहने वाले गौरव शर्मा UPPCS 2018 का एग्जाम पास कर डिप्टी एसपी बन गए हैं। एक सिपाही पिता के लिए अपने बेटे को अफसर बनता देखने से बड़ी खुशी और भला क्या होगी।

पिता पुलिस की पीआरवी 112 में सिपाही और बेटा अब डिप्टी एसपी बन रहा है। वहीं बेटी की इस कामयाबी पर सिपाही पिता ने पुलिस लाइन में जमकर जश्न बनाया।

ये भी पढ़ें..यूपीः IPS के बाद अब 15 IAS अफसरों का तबादला, मेरठ DM पर गिरी गाज

बता दें कि यूपी के बिजनौर के धामपुर तहसील के गांव दौलताबाद स्योहारा के शिवओम शर्मा के लिए शुक्रवार का दिन खुशियां लेकर आया। लोक सेवा आयोग के घोषित परिणाम में उनके बेटे गौरव शर्मा ने डिप्टी एसपी की सूची में 10वीं रैंक पाकर पिता का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया। आईआईटी रुड़की से बी.आर्क करने वाले गौरव पिछले चार साल से सिविल सेवा की तैयारी कर रहे थे।

uppcs 2018 up police contestable sipahi son gaurav sharma becomes deputy sp he got 10th rank in topp

Related News
1 of 446
पीआरवी के चालक पद पर कार्यरत शिवओम शर्मा

पिता मुरादाबाद में 23वीं बटालियन पीएससी में सिपाही रहे। चार साल पहले ही 112 पुलिस में पीलीभीत जिले में आए। बिलसंडा थाने में पीआरवी के चालक पद पर कार्यरत शिवओम शर्मा बेटे के रिजल्ट को लेकर बड़ी उम्मीद में थे।

अब रिजल्ट आया तो खुशी से फूले नहीं समां रहे। बेटे ने चयन की खुशखबरी दी तो पिता ने थाने से लेकर शुभचिंतकों में मिठाई बांटी। पिता के साथ मुरादाबाद पीएसी क्वाटर में रहकर काफी समय तक बेटे ने तैयारी की। अफसर बेटा अभी और ऊंची उड़ान के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर