बदले की आग में ननद ने करवाया भाभी का रेप, फिर अश्लील फोटो पति को भेजी

0 463

कमिश्ररेट के जिला पश्चिम में एक महिला ने अपनी ननद के चरित्र को को तार-तार कर दिया। बदले की आग में ननद ने अपनी ही भाभी का बदमाश से यौन शोषण करवा डाला। एक अन्य बदमाश के साथ भी संबंध बनाने को मजबूर किया।

वहीं फोटो वीडियो की धमकी देकर बदमाशों ने दो लाख की डिमांड रख दी। पीडिता रुपये नहीं दे सकीं तो बदमाश ने 19 सितंबर को वीडियो फोटो उसके पति को भेज दिए। रात को पीडित थाने पहुंची और दो नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। घटना में पुलिस की तरफ से अनुसंधान किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..VR चौधरी होंगे वायुसेना के नए चीफ, पाकिस्तान को कराया था भारत की ताकत का एहसास

फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा यौन शोषम

पुलिस ने बताया कि 26 साल की महिला ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी ननद का घर पड़ोस में ही है। ननद ने अपने चरित्र के विपरित जाकर किसी से गहने बनवा लिए। यह बात उसने कुछ लोगों को बताई थी। इस पर उसकी ननद ने अपने एक परिचित सूूंथला निवासी श्याम सिंह को उसके मोबाइल नंबर दे दिए। बाद में श्याम सिंह नाम का यह शख्स उसे कॉल करने लगा और उसकी फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा। वह दोस्ती का दबाव बनाने लगा। काफी दिनों तक परेशान करता रहा।

तकरीबन दो साल पहले वह घर में अकेली थी तब श्यामसिंह आया और उससे फोटो मांगी गई। तब उसने फोटो के बदले में रूपयों की मांग करने के साथ उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान फोटो वायरल करने की धमकियां देता रहा और महिला का यौन शोषण करता रहा। बाद में एक दिन उसने फोटो अपने एक अन्य परिचित गजानंद कॉलोनी निवासी श्रवण प्रजापत को दे दी। श्यामसिंह ने अपने दोस्त श्रवण के साथ संबंध बनाने को कहा।

Related News
1 of 683

पति को भेज दिया अश्लील फोटो

मगर उसके मना करने पर श्रवण ने कॉल करना शुरू कर दिया। इन दोनों ने उसकी फोटो व वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकियां दी और दो लाख रुपयों की डिमांड रखी। वह रुपये नहीं दे पाई तब आरोपितों ने 19 सितंबर को उसकी फोटो वीडियो पति को भेज दिए। पीडिता रात को थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर