होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने 26 युवक-युवतियाें को किया गिरफ्तार

मेरठ के एक होटल में स्थानीय पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने मिलकर छापा मारा।

0 216

मेरठ के एक होटल में स्थानीय पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने मिलकर छापा मारा। होटल में छापेमारी के समय टीम ने 26 युवक-युवतियों को गिफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक होटल के रजिस्टर में सिर्फ 2 लोगों की एंट्री लिखी मिली। वहीं इतने लोगों के एक साथ मिलने पर संभावना जताई जा रही है कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सभी से पूछ-ताछ जारी है।

एएचटीयू टीम द्वारा होटल में छापेमारी:

मेरठ के पल्लवपुरम में स्थित कृष्णा होटल में क्षेत्राधिकारी दौराला आशीष शर्मा, एएचटीयू प्रभारी आदेश कौर, एसओ अवनीश कुमार ने मेरठ के पल्लवपुरम में स्थित कृष्णा होटल में छापा मारा। टीम ने छापेमारी के दौरान होटल के कमरों से 13 जोड़े को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया। टीम को होटल के रजिस्टर को चेक करते समय सिर्फ दो युवकों की एंट्री मिली। जिसले बाद पुलिस और एएचटीयू की टीम ने होटल के मैनेजर समेत सभी को हिरासत में ले लिया।

 सेक्स रैकेट मामला:                                    

Related News
1 of 1,272

पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम को होटल में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली थी। वहीँ संभावना जताई जा रही है कि होटल में छापेमारी के समय मौजूद युवक-युवतियां सेक्स रैकेट के काम में शामिल हैं। आपको बता दे कि पकड़े गए युवक-युवतियां दौराला, मेरठ, मुजफ्फरनगर व आस पास के बताएं जा रहे हैं।

आपको बता दे अभी कुछ दिन पहले मेरठ से रेड लाइट खत्म होने के बाद भी पाॅश काॅलोनियों में सेक्स रैकेट का धंधा जमकर चल रहा है। वहीं एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने कंकरखेड़ा के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट में युवक-युवतियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। टीम के द्वारा होटल से हिरासत में लिए गये जोड़े में एक 56 साल का व्यक्ति पड़ोस की महिला को लेकर होटल में पहुचा था।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर