आज का भाग्यफलः 16 अक्टबूर 2020

0 38

मेष- निराशा का समापन, शारीरिक कष्ट में कमी, समझदारी से लिया गया निर्णय हितकर, लाभ, जीवनसाथी से सामंजस्य, राजनीतिक गतिविधियों में वृद्धि।

वृषभ- सोचे हुए कार्य प्रगति की ओर, उच्चाधिकारियों से अपेक्षित सहयोग, कठिनाइयों का निराकरण, धन की प्राप्ति, दाम्पत्य जीवन मधुर, यात्रा सुखद।

मिथुन- शारीरिक मानसिक कष्ट, कार्यों में व्यवधान, समस्या से तनाव, विचारों में उग्रता, अशांति, परिवार में अनावश्यक खर्च, किसी से विश्वासघात की आशंका।

कर्क . वाक्पटुता से संकल्प सिद्धि का प्रयास, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, भौतिक सुख के साधन उपलब्ध, विवाद का निर्णय पक्ष में, चित्त प्रफुल्लित।

सिंह- सामयिक सिद्धि का प्रयास सार्थक, कुछेक समस्याएँ सुलझने की ओर, श्रेष्ठजनों से अनुकूलता, मौज-मस्ती के निमित्त अधिक व्यय, कर्ज की अदायगी। –

कन्या- अभिलाषा की पूर्ति, आशानुकूल घटनाएँ घटित, संतान पक्ष से चिंता में कमी, राजनैतिक पक्ष से लाभान्वित, अध्यवसाय में रुझान, दाम्पत्य सुख।

Related News
1 of 436

तुला- स्वास्थ्य में शिथिलता, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय अहितकर, नव उत्तरदायित्व को निभाने में मुश्किलें, आय की तुलना में व्यय की अधिकता।

वृश्चिक- किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयत्नशील, आत्म संयम से कार्यों में प्रगति का सिलसिला, वैवाहिक अडचनें समाप्त, मनो-विनोद के अवसर सुलभ।

धनु- व्यवसायिक प्रगति हेतु विचार विमर्श, शुभ भावनाओं का उदय, विरोधी परास्त, अपने स्तर को बनाये रखने के लिए व्यय, वैवाहिक अड़चनें समाप्त। –

मकर- परिस्थितियों में सुधार, आर्थिक स्थिति में सुधार, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, प्रतियोगिता में सफलता, मौज-मस्ती में अधिक व्यय।

कुम्भ कार्यों में अवरोध, जोखिम से हानि संभव, एकाग्रता का अभाव, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य, आपसीजनों से अनबन, शारीरिक मानसिक कष्ट ।

मीन- अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, विशिष्ट जनों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, किसी विवाद का समापन, आहार-विहार में नवीनता, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर