दूसरी शादी की चाहत में पत्नी ने किया खौफनाक कांड, सोते हुए ब्लेड से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

0 129

अपने पति -पत्नी के झगड़ों को लेकर कई खबरें पढ़ी और देखी होगी। लेकिन राजस्थान के बाड़मेर में इसी से जुड़ा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला पति से पीछा छुड़ाने के लिए सोते वक्त उसके प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट दिया। मामला धोरीमन्ना भलीसर गांव का है। बताया जा रहा है कि महिला दूसरी शादी करने की चाहत में सोते हुए पति के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मार दी। उसकी शादी आटा-साटा प्रथा के चलते हुई थी।

ये भी पढ़ें..World Population: दुनिया की आबादी 8 अरब के पार, जानें चीन से अब कितना पीछे है भारत

बता दें कि पति का प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश का यह मामला एक अक्टूबर का है। पीड़ित पति ने अब पुलिस में मामला दर्ज कराया है। इससे पहले मामले को सुलझाने के लिए करीब एक महीने तक दोनों पक्षों में सामाजिक स्तर पर पंचायत चलती रही। शिकायत मिलने पर पुलिस ने पीड़ित युवक का मेडिकल कराया। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल उसका घाव भर चुका है। पुलिस उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है।

इसको लेकर हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार भलीसर निवासी गोमाराम पुत्र अन्नाराम (21) की शादी छह माह पहले कानू देवी (19) से हुई थी। वह सनावड़ा बाड़मेर की रहने वाली है। गोमाराम किसान है। घटना की रात को खेत में बनी ढाणी में सो रहा था। पत्नी भी साथ थी। वह फोन पर बहन और बहनोई से बात कर रही थी। इसको लेकर दोनों में बहस हो गई। थोड़ी देर बाद पति सो गया। इसके बाद रात में सोने के दौरान उसकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया। गोमाराम दर्द से चीख उठा। परिवार के अन्य सदस्य भी जाग गए।

patni

किसी तरह से उसे संभाला, अगले दिन सुबह उसे निजी अस्पताल लेकर गए। उसका इलाज कराया। गनीमत रही कि कट ज्यादा गहरा नहीं लगा था। इसके बाद करीब एक माह तक सामाजिक स्तर पर दोनों परिवारों में पंच-पंचायती भी चली। इस दौरान घर में रिश्तेदार की मौत भी हो गई थी। परिवार उसमें लग गया था। आखिरकार अब मामला थाने तक पहुंच गया।

Related News
1 of 755

बहन-बहनोई के कहने पर उठाया कदम

एसपी को पेश की गई रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि हमले के बाद पत्नी से पूछा कि तूने ऐसा क्यों किया? इस पर उसने बताया कि बहन-बहनोई ने उससे कहा था कि तू पति का प्राइवेट पार्ट काट दे। तब वो नामर्द हो जाएगा। फिर तेरा उससे तलाक हो जाएगा। फिर तेरी शादी, तेरी पसंद के लड़के से हो जाएगी। दूसरी तरफ, पीड़ित की पत्नी ने घटना के पांच दिन बाद 6 अक्टूबर को पति और ससुराल वालों के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना व मारपीट का मामला दर्ज करा दिया था। फिर वह घर छोड़कर मायके चली गई। धोरीमन्ना शिवम हॉस्पिटल के डॉ. बुधाराम विश्नोई के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति आया था। उस समय उसने बताया था कि कुछ नुकीली चीज लग गई है। प्राइवेट पार्ट्स में ज्यादा चोट नहीं थी। इलाज करके कुछ ही घंटों में उसे घर भेज दिया था।

आटे-साटे में हुई थी शादी

गोगाराम और उसकी बहन की शादी आटे-साटे में हुई थी। बहन पुष्पा की शादी गोमाराम की पत्नी कानूदेवी के भाई लाखाराम के साथ हुई थी। पीड़ित व पीड़ित की बहन का ससुराल गांव के सनावड़ा में है। पुलिस ने बताया कि घटना वाली रात बहन जेठी और उसके पति हुकमाराम का कॉल आया था। पीड़ित युवक ने बताया कि एक अक्टूबर की घटना के बाद पत्नी ने महिला थाने में उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। जब पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो उसे इसके बारे में पता चला।

पुलिस ने जब पूछताछ की तो गोगाराम ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। बात परिवार तक पहुंची तो सामाजिक स्तर पर पंचायती बुलाई गई। एक महीने तक दोनों परिवारों के बीच सुलह की बात चली। लेकिन, जब कोई निस्तारण नहीं हुआ तो पीड़ित एक नवम्बर को एसपी ऑफिस पहुंचा और शिकायत दी। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने 15 नवम्बर को गोगाराम की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर