कीरोन पोलार्ड ने IPL से लिया संन्यास, अब मुंबई इंडियन में संभालेंगे बड़ी जिम्मेदारी

0 134

वेस्टइंडीज के करिश्माई क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने मुंबई इंडियंस के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने से संन्यास की घोषणा की है, लेकिन इस आकर्षक टी20 टूर्नामेंट में सबसे सफल फ्रेंचाइजी के लिए वह बल्लेबाजी कोच की भूमिका निभाएंगे। मुंबई इंडियंस द्वारा मंगलवार को जारी एक बयान में कहा गया है, पोलार्ड पांच बार के आईपीएल चैंपियन के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्होंने 13 सीजन के लिए फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के बाद संन्यास की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें..World Population: दुनिया की आबादी 8 अरब के पार, जानें चीन से अब कितना पीछे है भारत

मुंबई इंडियंस ने जानकारी देते हुए कहा, “कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) 13 सीजन तक एमआई के लिए खेलने के बाद संन्यास ले रहे हैं, लेकिन एमआई परिवार के साथ बल्लेबाजी कोच के रूप में अपनी नई भूमिका जारी रखेंगे। पोलार्ड ने 2010 में मुंबई इंडियंस के लिए हस्ताक्षर किए और तब से इस पीढ़ी के महानतम खिलाड़ियों में से एक बन गए, जिसने मुंबई इंडियंस के साथ 5 आईपीएल और 2 चैंपियंस लीग ट्राफियां जीती हैं।” बयान में कहा गया, “पोलार्ड हमेशा एमआई परिवार के साथ हैं और रहेंगे। अपने दशकों के अनुभव और कौशल का उपयोग मुंबई इंडियंस को बल्लेबाजी कोच और एमआई अमीरात के साथ एक खिलाड़ी के रूप में मजबूत करने के लिए करेंगे।”

मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने कहा, “मेरे लिए, पोलार्ड ने उदाहरण दिया है कि मुंबई इंडियंस ने क्या किया है। उन्होंने क्लब के लिए दिल से खेला है। सीजन 3 से ही, हमने खुशी और आंसू साझा किए हैं – वे शक्तिशाली भावनाएं जो आजीवन बंधन बनाती हैं और मैदान से बाहर भी मौजूद होती है। उन्होंने एमआई की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हमारी चैंपियंस लीग ट्राफियां और सभी 5 आईपीएल जीत दोनों के लिए विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं।

Related News
1 of 224

हम एमआई के लिए मैदान पर उनके जादू को देखने से चूक जाएंगे, लेकिन मुझे खुशी है कि वह एमआई अमीरात के लिए खेलना जारी रखेंगे और युवा खिलाड़ियों को एमआई के बल्लेबाजी कोच के रूप में भी सलाह देंगे।” उन्होंने आगे कहा, “एमआई और एमआई अमीरात के साथ उनकी नई यात्रा उन्हें और भी अधिक गौरव, विजय और पूर्णता प्रदान करे। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।”

आकाश अंबानी ने कहा, “पोली (पोलार्ड) मुंबई इंडियंस के साथ एक खिलाड़ी के रूप में एक बड़ी विरासत छोड़ गए हैं। हर बार जब वह मैदान पर उतरे तो प्रशंसक खुश हुए हैं। एमआई परिवार के एक महत्वपूर्ण सदस्य और एक महान दोस्त हमारे साथ आईपीएल करियर के दौरान अत्यंत प्रतिबद्धता और जुनून के साथ क्रिकेट खेला। मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी कोच के रूप में और एमआई अमीरात के साथ खिलाड़ी के रूप में पोली को एमआई परिवार का हिस्सा बने रहने पर खुशी हुई।”

आकाश ने कहा, “हम मानते हैं, पोली एक कोच की तरह ही गतिशील और प्रभावशाली होंगे, ठीक उसी तरह जैसे वह थे, जब वह हमारे लिए मैदान में उतरे। उनकी अंतरदृष्टी टीम के लिए अमूल्य होगी, हालांकि मुंबई इंडियंस, वानखेड़े स्टेडियम और पलटन को उनके मैदान पर खेलने की कमी खलेगी।” पोलार्ड ने कहा कि उन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में आईपीएल से संन्यास लेने का एक कठिन निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर