रॉयल्स के धुरंधरों की आतिशी पारी में हवा हुई पंजाब किंग्स, इस टीम को पछाड़ पहुंची प्लेऑफ में

आज शनिवार को राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात देकर पॉइंट्स टेबल में इस टीम को पछाड़ आगे पहुंच गई है।

0 266

आज शनिवार को राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात देकर पॉइंट्स टेबल में इस टीम को पछाड़ आगे पहुंच गई है। वहीं पंजाब की टीम ने 190 का टारगेट दिया था। जिसको राजस्थान रॉयल्स ने 4 विकेट के नुकसान पर 2 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। वहीं 190 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जायसवाल ने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेला । उन्होंने 41 गेंद में नौ चौकों और दो छक्कों से 68 रन बनाए।

पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों ने खेली बेहतरीन पारी:

बता दें कि पंजाब किंग्स  के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रॉयल्स को 190 रनों का टारगेट दिया था। वही  जॉनी बेयरस्टो  (40 गेंद में 56 रन, आठ चौके, एक छक्का) के अर्धशतक के बाद जितेश शर्मा ने (18 गेंद में नाबाद 38, चार चौके, दो छक्के) लगाए, तो लियाम लिविंगस्टोन (14 गेंद में 22 रन, दो छक्के, दो चौके) के बीच सिर्फ 26 गेंद में 50 रन की साझेदारी से पांच विकेट पर 189 रन बन गए।

रॉयल्स के धुरंधरों ने खेली आतिशी पारी:

Related News
1 of 258

वहीं रॉयल्स टीम के धुरंधर 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अंधाधुंध रन बना अपनी टीम को पॉइंट्स टेबल में शिखर पर पहुंचा दिया। इसमें जॉस बटलर (30) और यशस्वी जायसवाल (68) ने टीम को धुआंधार शुरुआत दी थी। उसके बाद कप्तान संजू सैमसन कुछ ख़ास नही क्र पाए और वो 23 के निजी स्कोर पर ही उनको ऋषि धवन ने आउट कर दिया। तीसरे विकेट के लिए यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पडिक्कल (31) ने अर्धशतकीय साझेदारी कर लक्ष्य के करीब पहुंचाया और फिनिशर का रोल हेटमायर ने अदा किया जिन्होंने 16 गेंदों पर 3 चौकों और दो छक्कों की मदद से 32 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम ने नाम जीत का सेहरा पहना दिया।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर