कोरोना से लड़ाई में आज निर्णायक कदम ? रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे PM मोदी

भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच मोदी एक बार जनता से संबोधित करेंगे

0 10

भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस corona virus के मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार यानी आज शाम को एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके ये जानकारी दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट किया, ‘वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा.

ये भी पढ़ें.. Corona: कोरोना मरीजों के लिए अम्बानी ने खोला खजाना, ये होगा फ्री…

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के अब तक 511 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. इस वायरस से अब तक 10

'वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा.'

Narendra Modi Prime Minister
Related News
1 of 864

लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब 37 लोग इस संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं. कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए पीएम मोदी ने इससे पहले रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था, जिसे देशवासियों का समर्थन मिला था.जनता कर्फ्यू के बाद सोमवार से देश के सभी राज्यों में 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया गया है.

राज्यवार कोरोना मरीजों के आंकड़े

कोरोना के आंध्र प्रदेश में 7, बिहार में 2, छत्तीसगढ़ में एक, चंडीगढ़ में 6, दिल्ली में 29, गुजरात में 30, हरियाणा में 26, हिमाचल प्रदेश में 2, जम्मू-कश्मीर में 4, कर्नाटक में 33, केरल में 95, लद्दाख में 13, मध्य प्रदेश में 6, महाराष्ट्र में 106, ओडिशा में 2, पुदुचेरी में एक, पंजाब में 23, राजस्थान में 32, तमिलनाडु में 12, तेलंगाना में 33, उत्तर प्रदेश में 33, उत्तराखंड में 5 और पश्चिन बंगाल में 7 केस आए हैं. इसमें से 10 की मौत हो गई है, जबकि 44 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें..  corona: सीएम योगी का बड़ा फैसला, 27 मार्च तक पूरा यूपी लॉकडाउन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर